शौक की हद पार हो गई! पहले सर्जरी कर बढवाया सीना, कुछ दिन बाद गया फट और फिर
शौक की हद पार हो गई! पहले सर्जरी कर बढवाया सीना, कुछ दिन बाद गया फट और फिर
Share:

अब खूबसूरती का पैमाना पहले से बहुत बदल चुका है कुदरत की दी गई देह दशा और खाया लोगों को रास नहीं आ रही इसीलिए उसे मनमुताबिक बदलने और उसके साथ ढेरों छेड़छाड़ करने की कुछ लोगों ने इसे अपनी आदत बना ली है. या यूं भी बोल सकते हैं की कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें सुंदर देह दशा रास नहीं आ रही. अलग और अनोखा बनने के चक्कर में वह खुद को इंसान से कुछ और ही दिखाना चाह रहे है. तभी तो ढेरों सर्जरी के बाद एलियन जैसी दिखने वाली मॉडल की हालत ऐसी हो गई क्यों उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया है.

सर्जरी की शौकीन मॉडल Mary Magdalene ने खुद के साथ इतना अत्याचार किया कि आखिर में उसे अस्पताल जाना पड़ गया. शरीर के हर अंग को नेचुरल से बदलकर प्लास्टिक सर्जरी से बदलवाने की कड़ी में उसने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाकर उसका वजन 10 किलो कर डाला है. लेकिन जब प्रकृति से छेड़छाड़ कुछ अधिक हो गई तो आखिर में फट गई छाती.

 

ये शौक बुरी चीज़ है!: मैरी मैग्डलीन एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें सर्जरी वाली मॉडल के तौर पर भी पहचाना जाता है. क्योंकि इन्होंने अब तक शरीर के हर अंगों पर इतनी सर्जरी करा ली है कि कुछ भी नैचुरल नहीं रहा. पहले बिल्ली जैसी आंख, बार्बी जैसी नाक के लिए कराई सर्जरी, फिर होठों को फूलाकर बना दिया गुब्बारे की तरह ही है. कमर को चौड़ा कराया और सीने को इंप्लांट के उपरांत 10 किलो का करवाया तो, हद से अधिक होने के चलते एक का इंप्लांट फट गया. जिससे वो एलियन जैसी दिखाई देने लग गई है. एक एक कर इनकी प्लास्टिक सर्जरी पर अब तक 81 लाख से अधिक रुपये खर्च हो चुके हैं. लेकिन अब हालत यह हो चुकी है कि इनकी कमर और टखने इनके खुद के मॉडिफाइड बदन का भार नहीं झेल पा रहे हैं. लिहाजा ये 30 की आयु में ही बुजुर्गों सा जीवन जीने को मजबूर हो रही है. अब खुद का शरीर हिलाना मुश्किल हो गया तो व्हीलचेर का लेना पड़ रहा है सहारा.

मालिक के साथ उछलकर कुत्ते ने उड़ाए हर किसी के होश, बना डाला दुनिया का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

औरत नहीं बल्कि मर्द हुआ प्रेग्नेंट...इसी मार्च को देगा अपने बच्चे को जन्म

ये है दुनिया का सबसे उम्रदराज कुत्ता, आज भी है एकदम गबरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -