साउथ के जिस हीरो की फिल्म ने कमाए ₹500 करोड़, उसने आम इंसानों की तरह किया ये काम
साउथ के जिस हीरो की फिल्म ने कमाए ₹500 करोड़, उसने आम इंसानों की तरह किया ये काम
Share:

आपने हमेशा ही बॉलीवुड के अभिनेता-अभिनेत्रियों को राजस्थान के अजमेर शरीफ स्थित ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती के दरगाह में चादर चढ़ाते हुए देख ही चुके होंगे। मूवी के माध्यम से ब्राह्मणों को जोकर दिखाने वाले और हिन्दू परंपराओं को अंधविश्वास कहने वाले बॉलीवुड के लोग खुद मूवी की रिलीज से पहले दरगाहों के चक्कर लगाते हैं। हालाँकि, दक्षिण भारत में ऐसा नहीं हैं। वहाँ के कई अभिनेता भगवान अय्यप्पा के भक्त हैं। अब जयम रवि की सबरीमाला मंदिर में फोटोज वायरल हुई है।

बता दें कि असल में जयम रवि वही हैं, जिन्होंने ‘PS 1’ फिल्म में जिसके टाइटल किरदार, अर्थात ‘पोन्नियिन सेल्वन’ का किरदार भी अदा किया है। ये किरदार कोई और नहीं, बल्कि दक्षिण भारत के महान शासक राजाराज चोल पर आधारित बताया जा रहा है। अब जयम रवि की एक तस्वीर सामने आई है, इसमें वो लाल धोती पहन कर भगवान अय्यप्पा के मंदिर में हाजिरी लगा रहे हैं। ‘PS 1’ ने 500 करोड़ रुपए की वर्ल्डवाइड कमाई भले कर ली, लेकिन उनके पाँव अभी भी जमीन पर ही टीके हुए है।

इस तस्वीर में जयम रवि के साथ मलयालम के वरिष्ठ अभिनेता जयराम और फिल्म निर्देशक व गीतकार विग्नेश शिवम भी दिखाई दे रहे है। जयम रवि अब तक 9 बड़े अवॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुके है और उनके हाथ में अभी 5 मूवी  हैं, जो रिलीज होने वाली हैं। जिसमे ‘PS 2’ भी है। जयम रवि की फिल्म ‘Tik Tik Tik’ (2016) और ‘Thani Oruvan’ (2015) खासी सफल रही थीं। भगवान अय्यप्पा के दर्शन के लिए वो आम भक्तों की तरफ ही पहुंच गए है।

 

‘PS 1’ की रिलीज से पहले भी जयम रवि सबरीमाला मंदिर पहुँचे थे। आपको याद तो होगा ही, किस तरह वामपंथी कार्यकर्ताओं ने सबरीमाला मंदिर को लेकर हंगामा मचाया था और ये फैलाया था कि यहाँ के नियम महिला विरोधी हैं। जबकि, ऐसा नहीं है। बच्चियाँ इस मंदिर में जाती हैं और बुजुर्ग महिलाएँ भी दर्शन कर सकती हैं। केस सुप्रीम कोर्ट में पहुँचा था और उसने इस नियम को हटाया जा चुका है। हालाँकि, हर मंदिर के अलग-अलग नियम होते हैं और कई ऐसे मंदिर भी हैं जहाँ पुरुषों के लिए मनाहियाँ हैं।

विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' में नजर आएंगी ये अभिनेत्री

कंगना ने फैंस के साथ शेयर की मनाली वाले घर की तस्वीर

इस बीमारी के चलते ऑक्सीजन सपोर्ट पर ललित मोदी, सुष्मिता के भाई ने मांगी दुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -