गांव के लड़के पर आया 4 बच्चों की माँ का दिल, पति को पता चला तो करवा चौथ पर ही उठा लिया ये कदम
गांव के लड़के पर आया 4 बच्चों की माँ का दिल, पति को पता चला तो करवा चौथ पर ही उठा लिया ये कदम
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला पर इश्क का भूत सवार हो गया था। वह भूल गई थी कि उसके 4 बच्चे हैं तथा अब उसका हंसता खेलता परिवार है। जब उसके पति को इस बात का पता चला, तो उसने करवा चौथ के दिन पत्नी को अनोखा तोहफा दिया। पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाकर करवाचौथ को विदा कर दिया।  

पति ने अपनी बीवी की खुशी के लिए यह फैसला लिया, तो यह शादी पूरे क्षेत्र में ख़बरों का विषय बन गई। पति श्रवण ने गनगनिया की ग्राम कचहरी में बाकायदा पत्नी पूजा की कोर्ट मैरिज करवाई। इस शादी के पश्चात् प्रेमी जोड़ा बेहद खुश नजर आया। कहा जा रहा है कि 30 वर्षीय श्रवण की शादी वर्ष 2012 में बांका की रहने वाली 26 वर्षीय पूजा से हुई थी। ससुराल में आरम्भ में सबकुछ ठीक रहा। दोनों के चार बच्चे हो गए। घर परिवार सुख-शांति से चल रहा। इस के चलते पूजा की मुलाकात 24 वर्षीय छोटू नाम के व्यक्ति से हुई। वही आहिस्ता-आहिस्ता दोनों में प्रेम-प्रसंग चलने लगा तथा मुलाकात होने लगी। चूंकी पूजा शादीशुदा थी तथा उसके 4 बच्चे भी थे। ऐसे में उसका अपने प्रेमी शादी करना लगभग असंभव था। लेकिन दोनों का प्यार परवान चढ़ चुका था तथा दोनों छुप-छुप कर मिलने लगे। 

वही इसके चलते ग्रामीणों ने छोटू एवं पूजा को कई बार साथ घूमते हुए देखा। आहिस्ता-आहिस्ता पूजा के ससुराल और पति तक यह बात पहुंची। श्रवण ने पूजा से उसका दिल का हाल जाना। पत्नी ने बताया कि वह छोटू से प्यार करती है तथा उसके साथ रहना चाहती है। तत्पश्चात, श्रवण ने अपने घरवालों से बात की। उन्हें पूजा की दूसरी शादी के लिए राजी किया तथा दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया। इसके लिए उन्होंने अधिवक्ता से सलाह ली तथा कानूनी प्रक्रिया के पश्चात् अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से दूसरी शादी करा दी। चारों बच्चे अपने पिता श्रवण के साथ रहेंगे। 

'हमारा 5G पूर्णतः स्वदेशी, दूसरे देशों को भी दे सकते हैं सुविधा..', अमेरिका में बोलीं सीतारमण

मुख़्तार अंसारी के फरार बेटे को महीनों से खोज रही यूपी पुलिस, नहीं मिल रहे विधायक अब्बास

सुबह पत्नी ने रखा करवा चौथ का व्रत, शाम को पति संग पहुंची फैमली कोर्ट और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -