Sony के डिवाइस की यूजर्स के बीच है डिमांड, ये है बहुत कम कीमत के हैडफ़ोन

Sony के डिवाइस की यूजर्स के बीच है डिमांड, ये है बहुत कम कीमत के हैडफ़ोन

इस समय दुनियाभर में हेडफोन का इस्तेमाल आम हो गया है. सड़क पर दिखने वाले हर दूसरे व्यक्ति के कान में ईयरफोन लगा दिख ही जाएगा. कॉल करने से लेकर गाने सुुनने तक हेडफोन का इस्तेमाल किया जाता है. कई लोग तो सिर्फ फैशन के चलते हेडफोन खरीद लेते हैं. यूजर्स की इस जरूरत को देखते हुए कंपनियां भी अलग-अलग तरह के हेडफोन्स का निर्माण कर रही हैं. Sony से लेकर iBall तक कई कंपनियों ने यूजर्स की पॉकेट के हिसाब से प्रोडक्टस लॉन्च किए हैं. हम सभी इस तरह की एसेसरीज पर ज्यादा पैसे खर्च करने से बचते हैं. क्योंकि इन्हें खराब होने में ज्यादा समय नहीं लगता है. इसी के चलते हम आपके लिए कुछ ऐसे हेडफोन्स के विकल्प लाएं हैं 1,600 रुपये से कम में खरीदा जा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अगर बात करें Sony के एक्सट्रा बास हेडफोन्स की जो यूजर्स को बेहद पसंद आ रहे हैं. इसकी वास्तविक कीमत 2,190 रुपये है. इसे 600 रुपये के डिस्काउंट के साथ 1,590 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसमें 22 घंटे तक की ऑडियो ब्लिस दी गई है. इसमें 350 एमएएच की बैटरी मौजूद है.इन हेडफोन्स में साइड कंट्रोलर दिए गए हैं। ये इजी एसेसिबल है.


iBall का यह 5 वायर्ड हैडसेट है. यह माइक के साथ आता है. 899 रुपये का यह हैडसेट 299 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसमें 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इससे आपको क्लियर और नैचुरल साउंड इफेक्ट मिलेगा. यह 3.5mm पिन के साथ आता है.

Sennheiser के ये HD 206 507364 हेडफोन्स 1,490 रुपये के बजाय 1,235 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इस पर 255 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसमें रिच और क्रिस्प बास रिस्पॉन्स मिलेगा. यह बेहद लाइट वेट है. इसमे 6.3 mm का जैक एडप्टर दिया गया है.

Panasonic On Ear Stereo Headphones की वास्तविक कीमत 1,599 रुपये है. इसे 1,100 रुपये के डिस्काउंट के साथ 499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस पर 69 फीसद का ऑफ दिया जा रहा है. पैनासोनिक का यह प्रोडक्ट यूजर्स को बेहद पसंद आएगा.

boAt Rockerz के इन वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन्स में 22 घंटे तक का प्ले-टाइम दिया गया है. इसकी वास्तविक कीमत 3,999 रुपये है. लेकिन इसे 2,691 रुपये के डिस्काउंट के साथ 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है. इन हेडफोन्स को इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक से बनाया गया है। इसमें एक्स्ट्रा बास साउंड के लिए डायनेमिक ड्राइवर यूनिट दी गई है.

Redmi के ये हॉट सेल्लिंग स्मार्टफोन 10,000 रु के प्राइस रेंज में है उपलब्ध

भारत की इस टेलीकॉम कंपनी ने हासिल की बड़ी सफलता, शीर्ष दो में हुई शामिल

इन लेटेस्ट आर्मी को खेलकर बनाएं आजादी का जश्