छत्तीसगढ़ में बढ़ा कोरोना के नए वेरिएंट का कहर, फिर सामने आए इतने केस
छत्तीसगढ़ में बढ़ा कोरोना के नए वेरिएंट का कहर, फिर सामने आए इतने केस
Share:

देशभर में कोविड वायरस की दहशत  और भी कम हो चुकी है, अभी भी रोज सैकड़ों मरीज देखने को मिल चुके है, साथ ही अब ओमिक्रॉन का खतरा भी धीर-धीरे देश में बढ़ता जा रहा है। इसी मध्य छत्तीसगढ़ में शनिवार को नए केस सामने आए, जिसके उपरांत संक्रमितों का आंकड़ा 10,07,378  हो चुका है, जबकि कोई मौत  रिकॉर्ड किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी कि 6 लोगों को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई और 22 लोगों ने दिन के मध्य घर से एकांतवास पूरा कर लिया, जिससे स्टेट में 342 सक्रिय केसों के साथ स्वस्थ होने का आंकड़ा बढ़कर 9,93,441 हो चुका है।

18 जिलों में कोई ताजा मामला सामने नहीं आया: जहां इस बारें में उन्होंने बोला है कि रायगढ़ में 15 नए  केस सुनने को मिले है,  जिसके उपरांत रायपुर में 4 केस सामने आए। 18 जिलों में कोई ताजा केस अब तक सामने नहीं आए है। वहीं कोई जांच को लेकर बोला है कि शनिवार को 14,268 नमूनों का टेस्ट किया जाने वाला है। राज्य में अब तक किए गए परीक्षणों  की तादाद 1,46,76,900 हो गई है।

शुक्रवार को भी तकरीबन 20 जिलों में कोई  केस सामने नहीं आया:  जहां इस बात का पता चला है कि इससे पहले शुक्रवार को भी करीब 20 जिलों में कोई  केस देखने को नहीं मिले थे। शुक्रवार को भी 29 लोगों ने घर में एकांतवास पूरा किया था और वहीं कोविड टेस्ट के बारें की बात की जाए तो शुक्रवार को भी  25,029 कोविड के नमूने लिए थे। 

बढ़ रहा है नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा:  देश में कोविड के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित होने वाले मरीजों में अब तेजी नज़र आ रही है।  कोविड संक्रमण का खतरनाक स्वरूप अब 12 राज्यों में फ़ैल चुका है । महाराष्ट्र में अब तक 48, दिल्ली में 22, तेलंगाना में 20, राजस्थान में 17, कर्नाटक में 14, केरल में 11, गुजरात में 5, उत्तर प्रदेश में 2, आंध्र प्रदेश(1) तमिलनाडु(1) बंगाल(1) और चंडीगढ़ में (1) मरीज मिले हैं।

Omicron: तीसरी लहर तय! कोविड सुपरमॉडल पैनल की चेतावनी

ओवरलोड वाहनों की चेकिंग कर रहा था SP, और फिर...

इलाहबाद हाई कोर्ट ने यूपी सरकार से पूछा सवाल, कहा- "बताए कितने स्कूलों में नहीं है एक भी छात्र..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -