शादी के दिन दुल्हन को देख रोने लगा दूल्हा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाई खलबली

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक दूल्हा अपनी प्रेमिका को अपनी शादी के दिन दुल्हन के तौर पर देखकर इमोशनल हो गया। इस वीडियो को देखने के पश्चात् लोग बहुत भावुक हो गए हैं। वही यदि शादी के वीडियो आपको भावुक करते हैं तो आपको इसे बिल्कुल नहीं देखना चाहिए क्योंकि यह आपकी आंखों में आंसू ला सकता है। 

वही दूल्हे की पहचान डेमेट्रियस कैशारिस के तौर पर हुई है तथा शादी की पोशाक में दिखाई दे रही दुल्हन अलेक्जेंड्रिया है। वीडियो को उनके वेडिंग वीडियोग्राफर मैगनोलिया रोड फिल्म कंपनी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। वायरल वीडियो को 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हे को अपने फ्रेंड्स के साथ शादी की रस्म पूरा करने के लिए तैयार देखा जा सकता है। फिर मंडप में दुल्हन अपने पिता के साथ एक खूबसूरत वाइट शादी के गाउन में आती है। दूल्हा अपनी दुल्हन को वाइट गाउन में देखकर इतना प्रभावित हुआ कि वह अपने आंसू नहीं रोक सका। 

वही इस वीडियो को साझा करने वाले ने कैप्शन में लिखा है- आप हवा में प्यार महसूस कर सकते हैं। दूल्हा-दुल्हन की शादी के वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। एक शख्स ने लिखा, 'Omggggggggggggggg यह वीडियो सचमुच मुझे भी रुला रहा है, एक अजनबी से प्यार और शुभकामनाएं स्वीकार करें।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'यह वीडियो सच्चे प्यार का प्रदर्शन है, आप दोनों सच में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं और यह दर्शाता है कि आप एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, भले ही मैं आपको नहीं जानता तथा मैं इटली से आता हूं, मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।'

शख्स ने गाया ऐसा गाना कि फट गए फेफड़े, डॉक्टर भी हुए हैरान

बड़ी खबर! मार्च तक रद्द हुईं कई ट्रेनें

ऐसे करें भारतीय वायु सेना की तैयारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -