दुल्हन के पास आते ही बेकाबू हुआ दूल्हा, सबके सामने ये कर दी हरकत

देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में होने वाली एक बारात में देर रात तक हंगामा हुआ। शराब के नशे में धुत दूल्हे ने खूब उत्पात मचाया। बाद में दूल्हा जान से मारने की धमकी देकर बिना दुल्हन बारात लेकर वापस लौट गया। अब दुल्हन पक्ष ने मानहानि का इल्जाम लगाकर पुलिस से भरपाई की मांग की है।

बिठौरिया इलाके निवासी एक शख्स की शहर की ही एक लड़की के साथ शादी तय हुई थी। शुक्रवार रात गाजे-बाजे के साथ बारात गैस गोदाम स्थित एक बारात घर पहुंची। दुल्हन पक्ष की तरफ से बारात का स्वागत किया गया। आरोप है कि जयमाला की रस्म के चलते नशे में धुत दूल्हा अपना आपा खो बैठा। दूल्हे एवं उसके दोस्तों ने हंगामा करना आरम्भ कर दिया। शराब के नशे में होने के पश्चात् भी दुल्हन पक्ष ने सब कुछ सहकर जयमाला की रश्म पूरी कराई, मगर दूल्हा इसके बाद अपने दोस्तों के साथ बारात छोड़ शराब पीने चला गया। वापस लौटने पर दूल्हा, उसका जीजा और दोस्तों ने खाने को लेकर हंगामा आरम्भ कर दिया।

आरोप है कि खाना खराब बताकर दोस्तों की पार्टी के लिए पैसे की मांग रख दी। साथ ही 5 लाख रुपये एवं कार देने के पश्चात् ही शादी करने की शर्त रख दी। विरोध करने पर दूल्हे ने जान से मारने की धमकी दी। मंडप छोड़कर चला गया। दुल्हन पक्ष से शिकायत प्राप्त हुई है। मामले को गंभीरता से लेते हुए तहकीकात की जा रही है। अपराधियों पर कार्रवाई की जाएगी।

‘काला चश्मा’ पर जबरदस्त डांस करते नज़र आए पांड्या और धोनी, वायरल हो रहा Video

'केरल में नहीं जन्म, लेकिन उनसे बेहतर धोती बाँध सकता हूँ..', वामपंथी सरकार पर जमकर बरसे गवर्नर खान

क्या कांग्रेस में किसी से नाराज़ हैं शशि थरूर ? सांसद ने दिया जवाब

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -