लग्जरी कार नहीं हेलीकॉप्टर पर संवार होकर दुल्हनिया को लेने पहुंचा दूल्हा, उमड़ी लोगों की भीड़
लग्जरी कार नहीं हेलीकॉप्टर पर संवार होकर दुल्हनिया को लेने पहुंचा दूल्हा, उमड़ी लोगों की भीड़
Share:

बक्सर: बिहार के बक्सर में एक ऐसी अनोखी बारात निकलने का मामला देखा गया है जो कि दो शहरों के लोगों के बीच सुखियों में बना हुआ है। चर्चाओं का बाजार इसलिए भी गर्म है, क्योंकि इस बारात का दूल्हा किसी लग्जरी कार या घोड़ी पर नहीं, बल्कि हेलीकॉप्टर से अपनी जीवनसाथी लाने निकला। उसने अपनी दुल्हन को लाने के लिए जिले से भोजपुर के लिए उड़ान भरी तथा वहां से अपनी दुल्हनिया को ले आया। हेलीकॉप्टर पर सवार दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए गांव में व्यक्तियों की भीड़ एकत्रित हो गई। 

आपको बता दें कि दूल्हा बन हेलीकॉप्टर से उड़ान भरने वाला व्यक्ति आंध्र प्रदेश में इंजीनियर के पद पर कार्यरत है। गांव में प्रथम बार हेलीकॉप्टर को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। दरअसल, चक्की प्रखंड के परसिया गांव निवासी सुरेंद्र नाथ तिवारी के पुत्र राजू तिवारी रेलवे में इंजीनियर हैं। फिलहाल उनकी पोस्टिंग आंध्र प्रदेश में है। उनका विवाह भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड के रामशहर गांव निवासी स्वर्गीय वीरेंद्र कुमार चौबे की बेटी कृपा कुमारी से तय हुई। 

वही इंजीनियर दूल्हे की यह चाहत थी कि वह हेलीकॉप्टर से ही अपनी दुल्हन ले आए। परिवार वालों की मंजूरी के पश्चात् उन्होंने 8 लाख रुपये खर्च कर हेलीकॉप्टर की बुकिंग कराई। हालांकि, कलेक्टर की मंजूरी के बिना हेलीकॉप्टर की न तो जिले में एंट्री हो सकती थी तथा न ही यहां से उड़ान भर सकता था। ऐसे में, दूल्हे राजा ने कलेक्टर अमन समीर के यहां गुहार लगाई। कलेक्टर ने जब दूल्हे के अनुरोध को सुना तो उन्होंने जल्द ही अफसरों से तहकीकात कराने के पश्चात् NOC निर्गत कर दिया। तत्पश्चात, दूल्हे राजा की चाहत पूरी हो सकी। मिल रही जानकारी के मुताबिक, राजू ने शादी में दहेज नहीं लिया है। बिहार सरकार के दहेजमुक्त शादी के आह्वान का समर्थन करते हुए राजू ने समाज को संदेश दिया है, जिससे दहेज के अभाव में लड़कियों की शादी में अड़चन न हो।

ग्रीन हाइड्रोजन से चलेंगे बस-ट्रक, जानिए क्या है सरकार की योजना?

भारत के पहले व्यक्ति साबू दस्तगीर जिन्होंने हॉलीवुड में लहराया था सफलता का परचम

इंदौर: बोत्सवाना में फंसा MP का खिलाड़ी, फ्लाइटें बंद-भयभीत परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -