इलेक्ट्रिक साइकिल पर सवार होकर मंडप में पंहुचा दूल्हा, फिर इस तरह हुआ जयमाला
इलेक्ट्रिक साइकिल पर सवार होकर मंडप में पंहुचा दूल्हा, फिर इस तरह हुआ जयमाला
Share:

शादी हर कपल की जिंदगी का सबसे बड़ा दिन होता है, इसलिए अधिकांश लोग धूमधाम से शादी करने की योजना बनाते हैं और उस पर पानी की तरह पैसे भी लगते है, ताकि लोग उनकी शादी को लंबे वक़्त तक याद रख पाए। अधिकतर भारतीय शादियों में दिखावा अधिक होता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो साधारण तरीके से शादी करने में भरोसा रखते हैं। ऐसे लोगों को शादी में फालतू के पैसे खर्च करना पैसों की बर्बादी लगती है, इसलिए वो सादगी से शादी करना पसंद करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक अनोखी इको-फ्रेंडली शादी की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

इको-फ्रेंडली शादी की तस्वीरों को IAS ऑफिसर सुप्रिया साहू ने ट्विटर पर साझा किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- जब दूल्हा घोड़े या कार में नहीं, इलेक्ट्रिक बाइक पर आया और जब दुल्हन ने जयमाल में दूल्हे को तुलसी की माला पहनाई। गजब इको शादी… माधुरी और आदित्य आपका अभिनंदन… शादी की ये तस्वीरें इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत रही हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुल्हन का नाम माधुरी है, जबकि दूल्हे के नाम आदित्य है। ये दोनों स्कूल के दिनों से ही मित्र भी हैं और शादी के बंधन में बंधकर अब एक-दूसरे के हमसफर बन चुके हैं। दोनों प्रकृति प्रेमी हैं, इसलिए दोनों ने पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए इको-फ्रेंडली शादी की योजना बनाई। दोनों की शादी के डेकोरेशन में उपयोग की गई अधिकतर चीजें इको फ्रेंडली और रीसाइकल थीं। शादी की वायरल हो रही दोनों तस्वीरों में से एक में दूल्हा इलेक्ट्रिक साइकल पर मंडप जाते हुए दिख रहा है, जबकि दूसरी तस्वीर में दूल्हा-दुल्हन तुलसी के पत्तों से बनी वरमाला पहने हुए दिख रहे हैं।

फैंस के साथ अपना बर्थडे मानते हुए नज़र आए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन

गोदावरी नदी में डूबे छह लोग, नहाने के दौरान हुआ हादसा

सीएम के चंद्रशेखर राव ने तेजी से विकास के लिए नोडल एजेंसी का किया गठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -