The Great Khali ने थामा भाजपा का दामन, बोले- मोदी के रूप में देश को सही PM मिला
The Great Khali ने थामा भाजपा का दामन, बोले- मोदी के रूप में देश को सही PM मिला
Share:

नई दिल्ली: WWE के जाने माने रेसलर खली (Wrestler The Great Khali) ने आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया है. WWE के रेसलर खली को आज दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई गई. बता दें कि खली हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. उनका असली नाम दलीप सिंह राणा (Dalip Singh Rana) है. भाजपा में शामिल होने के बाद खली ने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की.

द ग्रेट खली ने कहा कि भाजपा की सदस्यता लेकर उनको अच्छा लग रहा है. उन्होंने कहा कि शायद ही कोई ऐसा मुल्क बचा होगा, जहां मैंने रेसलिंग नहीं की हो. पैसे कमाने होते तो अमेरिका में ही रहता. मगर मैं भारत आया क्योंकि मेरे भीतर अपने देश के प्रति प्यार है. मैंने देखा है कि मोदी के रूप में देश को सही PM मिला है. मुझे लगा क्यों ना देश में रहकर, साथ जुड़कर देश को आगे ले जाने में सहयोग करूँ. उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी और भाजपा की विचारधारा से प्रभावित हैं.

आपको बता दें कि पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच The Great Khali की एंट्री भाजपा के लिए फायदे का सौदा हो सकती है. गत वर्ष खली समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मिले थे. तब अखिलेश ये उनकी क्या बात हुई थी, यह सामने नहीं आया था, मगर उनके सपा में जाने के कयास लगे थे.

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -