विदेशी रेसलरों को चित्त करने के लिए फिर रिंग में उतरेंगे खली

देहरादून : भारत के जानेमाने और मशहूर रेसलर द ग्रेट खली 'द खली रिटर्न्स' रेसलिंग शो में फाइट के दौरान माइक नॉक्स और ब्रॉडी स्टील सहित तीन रेसलर ने द ग्रेट खली पर टूट पड़े । द ग्रेट खली की आंख के ऊपर कट लग जाने से उनका बेहद खून बह गया। द ग्रेट खली को आंख के आलावा सिर व छाती पर भी चोटें आई हैं। द ग्रेट खली को गंभीर हालत में हल्द्वानी के बृजलाल अस्पताल में एडमिट कराया गया था। लेकिन द ग्रेट खली अब ठीक हो गए है।

रिंग में द ग्रेट खली की खून भरी हालत को देखकर स्टेडियम में दर्शक गुस्से में लाल-पीले हो गए और स्टेडियम में बैठे दर्शको ने रिंग में पानी की खाली बोतले फेंकनी शुरू कर दी। स्टेडियम में दर्शक पर नियंत्रण करने के लिए पुलिस को मजबूरन लाठी चार्ज करनी पड़ी, जिससे माहौल बिगड़ गया और रिंग में भगदड़ मच गई। इस माहौल को ध्यान में रखते हुए फाइट बीच में ही रद्द कर दी गई। और किसी को भी विजेता घोषित नहीं किया गया। 

देहरादून में  द ग्रेट खली का सिटी स्कैन और एमआरआई कराया गया। अस्पताल के न्यूरो विभाग के हेड डॉ. एके सिंह ने बताया कि खली पूरी तरह से होश में हैं और  द ग्रेट खली के सभी अंग काम कर रहे है। कार्यक्रम समन्वयक हरपाल सिंह के मुताबिक द ग्रेट खली 28 फरवरी को फाइट के लिए फिर से रिंग में उतरेंगे। द ग्रेट खली ने बुधवार को ही ऐलान कर दिया था कि वे देहरादून में 28 तारीख को होने वाले मुकाबले में विदेशी रेसलरों को चित्त करेंगे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -