VIDEO: पोते ने पूछा- 'आप स्वर्ग जाओगी या नर्क, दादी ने दिया चौकाने वाला जवाब
VIDEO: पोते ने पूछा- 'आप स्वर्ग जाओगी या नर्क, दादी ने दिया चौकाने वाला जवाब
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कभी तो बड़े मजेदार होते हैं और कभी रुला देने वाले होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक दादी-पोते का है और इसने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीता लिया है। केवल यही नहीं बल्कि लोगों ने इस वीडियो को तेजी से वायरल करना शुरू कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vibhor sharma (@vibhorfitnesss)

इस वीडियो में आप देख सकते हैं पोता अपनी दादी से पूछता है कि 'वह स्वर्ग जाएगी या फिर नरक।' यह सुनकर दादी गुस्से में जबरदस्त जवाब देती है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं दादी कुर्सी पर बैठकर आराम फरमा रही होती है। इसी बीच पोता पूछता है, ‘ दादी आप स्वर्ग जाओगे या फिर नरक’। यह सुनकर दादी भड़क जाती है और कहती है मैं तो स्वर्ग जाऊंगी। यह सुनकर पोता फिर पूछता है कि आप स्वर्ग क्यों जाओगी? यह सवाल सुनकर दादी मजे लेते हुए कहती है कि वहां मोबाइल का नेटवर्क अच्छा रहता है। जहां से मैं अच्छी-अच्छी तस्वीरें भेज सकूंगी।

इसके बाद पोता पूछता है कि 'आपको कैसे पता स्वर्ग में नेटवर्क अच्छा आता है आपने कभी देखा है?' इस पर दादी कहती है, 'हां मैंने देखा है।' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘vibhorfitnesss’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और जो इस वीडियो को देख रहा है हंस-हंस कर मजे ले रहा है। इस समय तेजी से यह वीडियो वायरल हो रहा है और इसे अब तक 16 हजार लोग पसंद कर चुके हैं। वैसे इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट भी कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अंकिता लोखंडे के लिए आज भी फेवरेट को-स्टार है सुशांत सिंह, अपने रिश्ते को लेकर कही ये बात

असम में हाथियों पर टूटी आसमानी आफत, एक साथ 18 की मौत

कभी सोचा है आखिर क्यों होता है EMOJI का रंग पीला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -