ब्रिटेन की सरकार ने अलगाव मानदंडों का उल्लंघन करने वालों पर लगाया जुर्माना
ब्रिटेन की सरकार ने अलगाव मानदंडों का उल्लंघन करने वालों पर लगाया जुर्माना
Share:

यूके में नियमों को सख्त किया गया है। यह जारी किया गया है कि 28 सितंबर से, यूके में कोविड-19 बाधाओं का उल्लंघन करने वालों को £ 10,000 (लगभग $ 13,000) तक के दंड का सामना करना पड़ेगा, स्वास्थ्य सचिव के रूप में, मैट हैंकॉक ने बताया कि देश "टिपिंग पॉइंट" के साथ है। मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश ने शनिवार को 4,422 नए मामलों की घोषणा की, जो मई की शुरुआत के बाद सबसे बड़ा दैनिक वृद्धि है। हैनकॉक ने रविवार को देश के टीवी चैनलों से कहा, '' इस देश का सामना बहुत कठिन है। हम एक विकल्प का सामना करते हैं। यदि हर कोई नियमों का पालन करता है ... तो हम आगे के राष्ट्रीय लॉकडाउन से बच सकते हैं। लेकिन हमें निश्चित रूप से कार्रवाई करने के लिए तैयार रहना होगा यदि ऐसा आवश्यक है, वहीं उन्होंने कहा मैं इसे खारिज नहीं करता मैं इसे नहीं देखना चाहता। ”

आत्म-अलगाव के रीति-रिवाजों का पालन नहीं करने वालों के लिए जुर्माना £ 1,000 (लगभग $ 1,300) से शुरू होगा, लेकिन दोहराने वाले पापों के लिए £ 10,000 तक बढ़ सकता है और सबसे अधिक उल्लंघन के लिए, जिसमें स्वयं-अलगाव से दूसरों को रोकना शामिल है। रूस की बात करें, तो देश ने पिछले दिनों कोविड -19 के 6,148 मामले दर्ज किए, जिनमें 2 महीने में सबसे नए मामले दर्ज किए गए। 1 सितंबर से नए संक्रमण की संख्या 30% है, जब स्कूल फिर से खुल गए। मई में राष्ट्रीय लॉकडाउन समाप्त होने के बाद से फ्रांस के दैनिक कोरोनावायरस के मामले सबसे अधिक सामने आए।

शनिवार को एक और 13,498 मामले सामने आए, दूसरे दिन 13,000 से अधिक मामले सामने आए। विशेषज्ञों के अनुसार, इतालवी जनमत संग्रह और क्षेत्रीय चुनावों के लिए चुनाव में गए थे। स्कूलों द्वारा हरक्युलियन प्रयास के ठीक एक सप्ताह बाद अंतिम मिनट के कोविड -19 नियमों के अनुसार देश भर के कक्षाओं को विद्यार्थियों के लिए बंद कर दिया गया और बैलट स्टेशनों में तब्दील कर दिया गया।

पाक में पीएम के इस्तीफे को लेकर बढ़ रही मांग

अफगान में फिर हुआ हवाई हमला, कई लोगों ने गवाई अपनी जान

इस देश ने एयर इंडिया की सभी उड़ानों पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -