लैक्मे फैशन वीक 2018 में दिखा शिल्पा का हॉट जलवा
लैक्मे फैशन वीक 2018 में दिखा शिल्पा का हॉट जलवा
Share:

42 की उम्र में भी अपने जलवों और अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने वाली शिल्पा राज कुंद्रा अभी हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2018(Lakmé Fashion Week 2018) में नजर आई। यहाँ पर उनका लुक वाकई में सबसे कमाल का रहा है। शिल्पा ने लैक्मे फैशन वीक 2018(Lakmé Fashion Week 2018) में बहुत ही खूबसूरत ग्रे रंग का लहंगा पहना और उसके साथ उन्होंने हरे रंग का एक हार भी पहना जो वाकई में बहुत ही बेहतरीन लग रहा था। जैसे ही शिल्पा ने रैम्प पर कदम रखा वैसे ही तालियों की गड़गड़ाहट शुरू हो गई और लोग उनकी तारीफों के पूल बंधने लगे।

ऐसा लग रहा था जैसे कोई हुस्न की परी आसमान से उतर कर आ गई हो। वाकई में शिल्पा का अंदाज सबसे जुदा है और वे बहुत खूबसूरत है। आपको बता दें की लैक्मे फैशन वीक 2018(Lakmé Fashion Week 2018) का आयोजन मुंबई में हो रहा है और इस शो में अब तक कई पॉपुलर डिजाइनर्स के कलेक्शंस दिखाए जा चुके है। इस रैम्प वाक में कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया है। वहीं बात करें शिल्पा की तो वे बहुत ही बेहतरीन नजर आई है।

उनकी तस्वीरें बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रहीं है और वायरल हो रहीं है। शिल्पा ने अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया हैऔर इस तस्वीर को 142,280 लाइक्स मिले है तस्वीर को शेयर कर शिल्पा ने लिखा है “Reddy” steady go! Showstopper for @jayantireddylabel @ #lakmefashionweek MUA: @ajayshelarmakeupartist Hair:@sheetal_f_khan , Managed by @bethetribe #bridal #oldgold #instapic #showstopper #lfw #glambride

लैक्मे फैशन वीक में गॉर्जियस नजर आई टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड

LFW 2018 : स्टेज पर उमराओ-जान बनकर उतरी सुष्मिता सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -