एक बार फिर प्रिया की मटकती आँखों से होश खो बैठेंगे आप, देखें वीडियो
एक बार फिर प्रिया की मटकती आँखों से होश खो बैठेंगे आप, देखें वीडियो
Share:

देश की वायरल गर्ल  मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से चर्चा में है, इससे पहले प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली फिल्म  'उरू अदार लव' के एक सीन के कारण चर्चा में रही थी, इस बार भी प्रिया का ठीक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रिया के साथ उनके को-स्टार रोशन अब्दुल रऊफ भी नजर आ रहे है.

यह वीडियो प्रिया के फैन पेज पर अपलोड हुआ है, जिसमें उनके साथ उनके को-स्टार रोशन अब्दुल रऊफ भी नजर आ रहे है, इस वीडियो को अब तक लाखों लोग पसंद कर चुके है, 26 सेकंड के इस वीडियो में प्रिया ठीक वैसे ही अपनी आँखों को मटकाती नजर आई जैसे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, बता दें, गूगल पर ज्यादा सर्च होने के मामले में प्रिया, बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी पीछे छोड़ चुकी है. 

यह वीडियो उनकी पहली मलयालम फिल्म 'उरू अदार लव' के प्रमोशन के दौरान का है. प्रिया के इस नए अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में दिख रही प्रिया ने इंस्टाग्राम पर कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ दिया है. अब प्रिया प्रकाश के 54 लाख इंस्टाग्राम फॉलोअर्स है. ऐसी भी चर्चा है कि प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रुपए तक चार्ज करती हैं.

चेक बाउंस मामले में राजपाल यादव दम्पति दोषी

फेमिना के लिए नजर आया नेहा धूपिया का रेड हॉट अवतार

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी ने कराया बेहद ग्लैमरस फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -