फुटपाथ पर बेसुध हालत में पड़ी मिलीं परीक्षा देने गई लड़कियां, सामने आई चौंकाने वाली वजह
फुटपाथ पर बेसुध हालत में पड़ी मिलीं परीक्षा देने गई लड़कियां, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

करूर: तमिलनाडु के करूर से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। वहां पुलिस ने दो ऐसी स्कूली छात्राओं को बचाया है, जो फुटपाथ पर बेसुध पड़ी हुई थी। 10 अगस्त को हुई इस घटना में महिला थाने के अफसरों ने छात्राओं को गिरफ्त में लेकर उनके परिजनों को खबर दी।

वही अब इस मामले में करूर के पशुपतिपालयम थाने में एक बच्ची की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत में मां ने बताया है कि उनकी बेटी और 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले उसके दो साथियों ने बोर्ड परीक्षा के बचे हुए पेपर्स को क्लियर करने के लिए विशेष परीक्षा में हिस्सा लिया था। परीक्षा के बाद लड़कियां दोपहर के भोजन के लिए अपने दोस्त (लड़के) के घर गई थीं।

शिकायत के मुताबिक, लड़के (छात्र) ने लड़कियों को रेड वाइन एवं बीयर पीने के लिए विवश किया तथा यहां तक ​​कि उन्हें धमकी भी दी। शराब पिलाने के पश्चात् लड़कियां छात्र के घर से निकली थीं। एक लड़की अपने घर पहुंच गई, जबकि 2 अन्य छात्राएं सड़क के फुटपाथ पर पड़ी हुई मिलीं। फुटपाथ पर दो छात्राओं के पड़े होने की तहरीर पर उन्हें सुरक्षित महिला थाने लाया गया। पुलिस ने इस घटना में आईपीसी की धारा 328 और 506 (i) और किशोर न्याय (JJ) अधिनियम की धारा 77 के तहत केस दर्ज किया है।

'पहले हाथ तोड़ा, फिर आंख फोड़ी', रेप करने पर लड़की ने किया विरोध तो दरिंदे ने कर दिया ये हाल

'लव अफेयर' के चलते 12वीं के छात्र की हुई दर्दनाक मौत

मेरठ में मिली लड़की की सिर कटी लाश, इलाके में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -