'साजिद खान पर आरोप लगाने वाली लड़कियां खुद न्यूड होकर...', इस एक्ट्रेस का आया बड़ा बयान
'साजिद खान पर आरोप लगाने वाली लड़कियां खुद न्यूड होकर...', इस एक्ट्रेस का आया बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मनिर्माता साजिद खान (Sajid Khan) इन दिनों बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, वो जबसे इस शो में पहुंचे, वैसे ही उन पर 4 वर्ष पहले लगे हैरान कर देने वाले यौन शोषण के आरोप फिर ख़बरों में आ गए हैं। साजिद पर तकरीबन 10 महिलाओं ने भद्दी हरकत के आरोप लगाए थे। जहां एक ओर साजिद को चारों ओर से क्रिटिसिज्म झेलना पड़ रहा है वहीं, दूसरी ओर उनके समर्थन में राखी सावंत खड़ी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने तो उल्टा उन लड़कियों की क्लास लगा डाली को साजिद के खिलाफ आगे आई हैं।

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो साजिद खान को लेकर पपराजी से बात करती नजर आ रही हैं। वो बोलती हैं कि 'सारी दुनिया एक तरफ हो जाए, फिर भी मैं अकेले खड़े होकर साजिद खान का समर्थन करूंगी। मैं उनके लिए इसलिए खड़ी रहूंगी क्योंकि अभी कर उन पर लगे आरोप 4 वर्ष से साबित नहीं हुए हैं मगर इन वर्षों में उनका करियर तबाह हो गया है। उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है... वो डिप्रेशन में हैं'।

राखी ने एक गाना याद दिलाते हुए कहा- 'जिसका कोई नहीं उसका खुदा है यारों... खुदा ने मुझे बनाया है तथा मैं उनके समर्थन के लिए खड़ी रहूंगी। यदि उनका गुनाह साबित हो गया तो मैं भी चप्पल लेकर खड़ी रहूंगी क्योंकि किसी भी लड़की के साथ गलत नहीं होना चाहिए'। फिर राखी ने उन महिलाओं की भी क्लास लगा डाली जिन्होंने साजिद पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए थे। राखी ने कहा- 'जिन-जिन लड़कियों ने भी साजिद पर इल्जाम लगाए हैं उनका आप बैकग्राउंड चेक कीजिए। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज देखिए... पूरी तरह न्यूड होकर सोशल मीडिया पर नजर आती हैं... ये फिल्म पाने के लिए क्या-क्या नहीं कर सकती हैं'। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवा चौथ का व्रत, सामने आया ये VIDEO

येलो ड्रेस में हिना खान ने बिखेरा हुस्न का जादू

प्रेग्नेंसी में इस एक्ट्रेस ने लगवाई मेहंदी, बेटी को गोद में लिए शेयर किया करवा चौथ लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -