लड़की के पेट में हुई हलचल तो करवाया टेस्ट, रिजल्ट देख रह गई हैरान
लड़की के पेट में हुई हलचल तो करवाया टेस्ट, रिजल्ट देख रह गई हैरान
Share:

एक सिंगल मॉम ने हैरतंअगेज खुलासा किया है कि लगभग 24 सप्ताह तक उन्हें पता ही नहीं चला कि वो गर्भवती हैं। क्योंकि उनके पेट पर प्रेग्नेंसी का कोई प्रभाव नहीं नजर आया था। सोशल मीडिया पर लड़की ने बताया कि उनके आस-पास के किसी भी व्यक्ति को उनकी प्रेग्नेंसी की खबर नहीं थी। क्योंकि प्रेग्नेंसी के समय भी वो हमेशा की भांति स्लिम ही नजर आती थीं।

वही जैडा मैरी ने सोशल मीडिया पर अपनी काफी सारी तस्वीरें साझा की और लिखा- कैसे मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को भी पता नहीं चला? तस्वीर में जैडा के पेट में उभार नहीं नजर आता है। जब तक कि उनकी प्रेग्नेंसी का 8वां महीना नहीं आ गया। लड़की ने कहा- मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं गर्भवती हूं। मुझे बच्चे का मूवमेंट भी महसूस नहीं होता था। किन्तु 1 दिन मैं स्टोर गई हुई थी, तभी मुझे लगा कि मेरे पेट में कुछ हलचल हो रही है। इससे मुझे घबराहट हुई तथा फिर मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट किया।

जैडा ने कहा- प्रेग्नेंसी का परिणाम सकारात्मक आया। मैं डॉक्टर के पास गई। तथा उन्होंने बताया कि ये मेरे प्रेग्नेंसी का छठा महीना है। लड़की ने आगे बताया कि उन्हें बेटी हुई है। वह बिल्कुल ठीक है। बच्ची का नाम किओरिया रखा गया है। जैडा ने कहा- बच्ची मेरी पीठ की ओर थी, इसी कारण बेबी बंप दिखाई नहीं दे रहा था। सोशल मीडिया पर जैडी के पोस्ट करने के पश्चात् कई महिलाओं ने कॉमेंट सेक्शन में अपने अनुभव भी साझा किए। एक शख्स ने लिखा- ये मेरी मां के साथ भी हुआ था। 8 महीने तक उन्हें प्रेग्नेंसी का पता नहीं चला था। दूसरे शख्स ने लिखा- मुझे भी 7 माह तक अपनी प्रेग्नेंसी का पता नहीं चला था।

भरुच धर्मान्तरण केस: गुजरात हाई कोर्ट ने ठुकराई आरोपी मौलवी की अग्रिम जमानत याचिका

अपने पालतू कुत्ते की याद में शख्स ने बनवा दिया मंदिर, सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे लोग

क्या कांग्रेस को अलविदा कहेंगे दिग्गज नेता अहमद पटेल के बेटे फैसल ? ट्वीट में लिखा- इंतज़ार करके तक चुका हूँ..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -