गर्लफ्रेंड के साथ कॉफी पीना पड़ा महंगा, लड़की केे परिजनों ने निर्वस्त्र करके पीटा

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक प्रेमी युवक के साथ मारपीट का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक प्रेमी युगल कैफ़े में बैठकर कॉफी पी रहा था पर इस दौरान मौके पर पहुंचे लड़की के परिजनों ने प्रेमी के साथ मारपीट तो की ही साथ ही युवक को अपमानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

मुजफ्फरनगर के मोहल्ला आर्यपुरी में बाल सुधार गृह के निकट मंगलवार की शाम एक कैफे में युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठा था. इस बात की भनक युवती के परिजनों को लगाए और वहां पहुंचे परिजनों ने कैफे से युवक को बाहर खींच लिया और जमकर मारपीट  करना शुरू कर दिया. युवती ने पिटाई का विरोध भी किया लेकिन परिजनों के सामने उसकी एक न चली. गुस्साए परिजनों ने युवक के कपड़े फाड़कर उसे निर्वस्त्र कर दिया और कैफे से एक किलोमीटर दूर जिला अस्पताल तक सरेबाजार पीटते हुए ले गए. अस्पताल तिराहे पर एक दरोगा ने भीड़ से उसे बचाने का प्रयास भी किया लेकिन अकेले होने के कारण वह भीड़ से युवक को बचा नहीं सका.

इस दौरान मामले की सूचना पर युवक के परिजन भी पहुंच गए और युवती के परिजनों से भिड़ गए. मारपीट के दौरान पहुंची पुलिस ने भीड़ को इमरजेंसी से बाहर कर दिया. पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज़ कर लिया है. वहीँ युवती के पिता वीरपाल ने बताया कि उसकी बेटी मंगलवार शाम ब्यूटी पालर गई थी और एक युवक बाइक पर वहां पहुंचा और उससे अपने प्यार का इजहार करने लगा. उनकी बेटी ने फोन कर अपने परिजनों को इस बात की जानकारी दी. बताया कि मेरा बेटा और भांजा वहां पहुंचा और उसे पकड़ा कर उसकी पिटाई कर दी बताया कि पब्लिक वहां बहुत ज्यादा थी मैं उसे वहां से बचाकर लाया हूं. फ़िलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान लेते हुए मामला दर्ज़ कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

नाबालिगों के साथ 9 दरिंदों ने किया 15 दिन तक बलात्कार

हेमंत कटारे मामले में अदालतों ने पैदा किया संशय

एयरफोर्स कर्मी ने महिला के साथ दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -