इस लड़की की शक्ल तो बार्बी जैसी है लेकिन बॉडी
इस लड़की की शक्ल तो बार्बी जैसी है लेकिन बॉडी
Share:

हम आज आपको एक 20 साल की रशियन महिला से मिलवाने जा रहे है जिनका नाम जूलिया वीनस है। जूलिया का चेहरा काफी खूबसूरत है, मगर उनका डील-डौल देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी इनमे इतना दम है कि दो चार पहलवानो को तो वो यूँ ही हरा सकती है।

इनका फेस तो बिल्कुल बार्बी जैसा है लेकिन बॉडी हल्क की तरह है। जूलिया 400 पाउंड लिफ्ट कर सकती है। यह किसी आम व्यक्ति के बस की बात नहीं है। जूलिया ब्यूटी विद ब्रेन्स हो या नहीं लेकिन ब्यूटी विद पावर जरूर मानी गयी है। इंस्टाग्राम पर जूलिया के 2.35 लोग फ्लोवेर्स है उनके नाम अभी से तीन वर्ल्ड रिकॉर्ड भी है।

जूलिया का कहना यह है, की उन्हें मसल बार्बी के नाम से सभी लोग जानते है उन्हें भी यह नाम पसन्द है, उनके अनुसार उनकी आँखे बहुत ही खूबसूरत है मगर इसके साथ ही साथ वे काफी स्ट्रांग भी है। ट्रेंनिंग के वक्त वो 180 किलो वजन उठा लेती थी। कुछ लोग उन्हें नापसन्द भी करते है और उसका कारण है जलन क्योंकि लोग उनसे जलते भी है।

जूलिया ने 14 साल की उम्र में ही वर्कआउट करना शुरू कर दिया था, 2011 में उनकी बॉडी ने ग्रोथ पकड़ी। जूलिया का बॉयफ्रेंड भी है जिसकी उम्र 29 साल है, नाम सर्जेई है, जो की एक पावरलिफ्टर है। जूलिया हफ्ते में 5 दिन 3 घण्टे तक जिम में वर्कआउट करती है। वे 2014 में वर्ल्ड पावरलिफ्टिंग चेम्पियनशिप में गयी वहां से जीत कर आई।

OMG !! यह बच्ची हिमेश रेशमिया से आतिफ असलम तक की आवाज में गा लेती है

ये तस्वीरें साबित करेंगी,जंगल में सिर्फ शिकार ही नही कॉमेडी भी होती है

मंज म्यूजिक और रफ्तार का नया गाना सुना आपने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -