अश्लील एमएमएस बनाने वाले बाबा को लड़कियों ने डंडों से पीटा
अश्लील एमएमएस बनाने वाले बाबा को लड़कियों ने डंडों से पीटा
Share:

मथुरा. वृन्दावन के मोतीझील इलाके में बुधवार को दो युवतियों और उनके परिजनों ने एक बाबा को अर्धनग्न कर, डंडों से जमकर पीटा. लड़कियों ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र का रहने वाला यह बाबा वहाँ से लड़कियों को भागवत सिखाने के नाम पर वृन्दावन लाकर, उनका यौन शोषण करता है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी बाबा बासुदेव शास्त्री महाराष्ट्र के परभणी जिले का रहने वाला है. वह इन युवतियों को महाराष्ट्र से भागवत सिखाने के लिए लाया था. वृन्दावन के एक किराए के मकान में रहकर लड़कियां भागवत सीखती थी. कुछ महीनों बाद बाबा दोनों लड़कियों को से शारीरिक संबध बनाने की कोशिश करने लगा.

पीडिताओं का कहना है कि “रोकने पर बाबा हमारे साथ मारपीट करता था. वह हमारे अश्लील फोटो खींचकर संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करता था और जान से मारने की धमकी देता था.” समाज सेविका प्रतिभा शर्मा ने बताया कि “लड़कियाँ महाराष्ट्र से आई हुईं थी. भागवत कहने वाला बासुदेव इन्हें पढ़ने में अच्छा बताकर यहां लाया था. ये लड़कियां तीन महीने से एक मकान में रह रही थी.”

एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया “100 नंबर पर सूचना आई थी कि पब्लिक एक बाबा को पीट रही है. दो लड़कियों के साथ बाबा ने यौन अत्याचार किए है जिसके बाद लड़कियों ने उन्हें पीटा है. पुलिस की ओर से बाबा को हिरासत में लेकर तहरीर ले ली गई है और मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.”

खालसा दीवान के प्रमुख चरणजीत का आपत्तिजनक वीडियो

मैक्स अस्पताल पर फिर लापरवाही से मौत का आरोप

क्रिसमस पर सड़क पर घूम रहा था मगरमच्छ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -