जिस लड़की को साध्वी प्रज्ञा ने दिखाई 'द केरला स्टोरी' फिल्म, वह शादी का मंडप छोड़ मुस्लिम प्रेमी के साथ हुई फरार
जिस लड़की को साध्वी प्रज्ञा ने दिखाई 'द केरला स्टोरी' फिल्म, वह शादी का मंडप छोड़ मुस्लिम प्रेमी के साथ हुई फरार
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ जिस 19 वर्षीय लड़की को भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञ सिंह ठाकुर द केरला स्टोरी फिल्म दिखाने के लिए सिनेमा हॉल में ले गईं थीं वही 19 वर्षीय लड़की जो एक नर्सिंग छात्रा थी, शादी से ठीक पहले मंडप छोड़ अपने प्रेमी युसूफ के साथ भाग गई। सिनेमा दिखाने के पश्चात् विशेष रूप से, लड़की को भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने यूसुफ से दूरी बनाने की सलाह दी थी। 

द केरल स्टोरी फिल्म की कहानी अदा शर्मा द्वारा अभिनीत केरल की एक हिंदू महिला की कहानी है। इस्लाम अपनाने के लिए उसका ब्रेनवॉश किया जाता है तथा उसे सीरिया भेज दिया जाता है, जहां उसे आतंकी संगठन IS में सम्मिलित होने के लिए विवश किया जाता है। फिल्म बीते वर्ष टीजर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में थी। भोपाल के नया बसेरा क्षेत्र की रहने वाली 19 वर्षीय लड़की के परिजनों के अनुसार, युसूफ उनका पड़ोसी है। लड़की के परिवार के मुताबिक, लड़की अपनी शादी से ठीक पहले यूसुफ के साथ भाग गई। लड़की की शादी 30 मई को तय हुई थी तथा शादी के मंडप को छोड़ लड़की अपनी शादी के लिए रखी गई नकदी एवं आभूषण के साथ युसूफ के साथ फरार हो गई है।

भोपाल के कमला नगर थाने में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में लड़की के परिवार ने इल्जाम लगाया है कि यूसुफ ने "अपनी मीठी बातों से उनकी बेटी को फंसा लिया तथा बाद में उसके साथ भाग गया"। उन्होंने आरोप लगाया कि युसुफ ने युवती के नाम पर एक बैंक लोन भी लिया था तथा उसे EMI का भुगतान करने के लिए विवश किया था। हालांकि, परिवार के आरोपों के विपरीत, लड़की ने पुलिस के सामने अपने कबूलनामे में कहा कि वह यूसुफ के साथ भाग गई थी, जो एक हिस्ट्रीशीटर है। जिसके खिलाफ छह से ज्यादा आपराधिक मामले हैं, वह युसूफ के साथ किसी प्रकार के दवाब नहीं अपनी इच्छा से भागी है।

सिद्धारमैया को 'सिद्धरमुल्ला खान' कहने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटा, पोस्टर से मंगवाई माफ़ी, Video

'हम बनाते हैं और BJP गिराती है', पुल गिरने के बाद तेज प्रताप का बेतुका बयान

'रेलवे में सुरक्षा के दावों की पोल खुल गई..', ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर खड़गे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -