खुद से शादी करने वाली लड़की ने लिया 'तलाक', जानिए पूरा मामला
खुद से शादी करने वाली लड़की ने लिया 'तलाक', जानिए पूरा मामला
Share:

हाल ही में गुजरात की क्षमा बिंदु ने स्वयं से ही शादी कर ली थी। उनकी शादी बहुत खबरों में रही। विशेष बात ये रही कि क्षमा बिंदु की शादी में हल्दी, मेहंदी, फेरे जैसे रस्म भी हुए। पूरे रीति रिवाजों के साथ वडोदरा में क्षमा बिंदु ने विवाह किया था। किन्तु आज हम आपको एक ऐसी मॉडल की कहानी बताने जा रहे हैं जिन्होंने स्वयं से शादी भी की तथा शादी के 3 माह के अंदर ही तलाक भी ले लिया।

इस मॉडल का नाम क्रिस गैलेरा है। वह ब्राजील की रहनेवाली हैं। क्रिस गैलेरा ने स्वयं से शादी के 3 महीने पश्चात् ही बोला था कि उन्हें कोई मिल गया है तथा इसलिए वह स्वयं से तलाक ले रही हैं। उन्होंने कहा- जैसे ही मैं एक विशेष व्यक्ति से मिली, मुझे प्यार पर विश्वास होने लगा। तलाक को लेकर क्रिस ने कहा कि ये जब तक चला मैं खुशी से ही रही।

वही इससे पहले स्वयं से शादी को लेकर क्रिस ने बोला था कि वह पुरुष पर आश्रित रह-रहकर थक चुकी हैं। इसलिए उन्होंने स्वयं से शादी करने का निर्णय लिया था। मॉडल ने ये भी बोला था कि उन्हें अकेले रहना बहुत पसंद है तथा उन्हें इस बात का भी दुख नहीं था कि उनकी शादी में कोई दूल्हा नहीं होगा। शादी के दिन वह एक चर्च के सामने तस्वीर क्लिक करवाती नजर आई थीं। क्रिस व्हाइट ऑउटफिट में बुके लिए पोज दे रही थीं। वह इस के चलते बहुत खुश भी नजर आ रही थीं। किन्तु क्रिस, स्वयं की पत्नी बनकर ज्यादा दिन नहीं रह पाई थीं। बता दें कि क्रिस इंस्टाग्राम पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इस प्लेटफॉर्म पर साझा करते रहती हैं।

पत्नी के माँ बनते ही दूसरी लड़की के साथ फरार हुआ शख्स, और फिर...

भाजपा या कांग्रेस? किसने बनाया इंदौर को 'बादशाह', जानिए किसके राज में कितना बदला शहर

हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से बीजेपी ने वापस ली टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -