कपड़े सुखाने के लिए छत पर गई थी लड़की और फिर नहीं लौटी वापस
कपड़े सुखाने के लिए छत पर गई थी लड़की और फिर नहीं लौटी वापस
Share:

बई के दादर क्षेत्र से एक चौंकाने वाली खबर केस आया है, यहां एक 15 साल की लड़की ने इमारत की छत से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और लड़की को फौरन हॉस्पिटल पहुंचाया. लेकिन तब तक देर चुकी थी और डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया गया. खुदकुशी का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. इस केस में मुंबई पुलिस ने ADR दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू की जा चुकी है.

मुंबई पुलिस के आला अधिकारियों से मिली सूचना के अनुसार घटना शनिवार को दोपहर तकरीबन 2 बजे के आस-पास घटी. पुलिस को क्षेत्र के लोगों ने कॉल करके घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जख्मी अवस्था में पड़ी लड़की को हॉस्पिटल पहुंचाने के बाद छानबीन शुरू की, लेकिन खुदकुशी के पीछे का कोई सुराग अब तक नहीं मिला है. मुंबई पुलिस के अनुसार घटनास्थल से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है, जिससे यह पता नहीं चल पा रहा कि लड़की ने ख़ुदकुशी जैसा कदम क्यों उठा लिया.

जंहा इस बात का पता चला है कि मुंबई पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में यह केस आया है कि मृतक लड़की ख़ुदकुशी करने से पहले सोसाइटी के चेयरमैन के घर गई थी और वहां चेयरमैन की पत्नी से टेरेस की चाभी मांगी और कहा कि उसे कपड़ा सुखाना है. चेयरमैन की पत्नी ने उसे चाभी दे दिया, इसके उपरांत उसने टेरेस पर जाकर ख़ुदकुशी कर ली. इस मामले में मुंबई पुलिस लड़की के घरवालों और पड़ोसियों से निरंतर  पूछताछ की जा रही है. इतना ही नहींं, इस केस में तमाम अन्य एंगल को भी मुंबई पुलिस खंगाल रही है, ताकि खुदकुशी की वजहों का पता लगाया जा सके.

राजकुमार राव की फिल्म देखने थिएटर पहुंचे वरुण धवन और कृति सेनन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बीते 24 घंटे में और भी तेजी से बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस

कांग्रेस की आलाकमान अन्य नेताओं की अपेक्षा गुलाम नबी आजाद पर करती हैं ज्यादा विश्वास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -