इलाज कराने गई खांसी से परेशान युवती को निकली ऐसी गंभीर समस्यां की डॉक्टर भी रह गए दंग
इलाज कराने गई खांसी से परेशान युवती को निकली ऐसी गंभीर समस्यां की डॉक्टर भी रह गए दंग
Share:

दुनियाभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक मामला सामने आया है जिसमे अमेरिका में एक महिला बीते दो माहों से खांसी से परेशान चल रही थीं। जब वे चिकित्सकों के पास इस परेशानी के समाधान के लिए पहुंची। चिकित्सकों ने जब इस लड़की का उपचार आरम्भ किया तो उन्हें पता चला कि उनका दिल गलत पोजीशन पर है। क्लेयर ने इसके पश्चात् टिकटॉक वीडियो के सहारे अपनी स्टोरी साझा की। 

वही शिकागो में रहने वाली 19 वर्षीय क्लेयर मैक का जून के माह में हाथ कट गया था जिसके पश्चात् वे टेटनस का इंजेक्शन लगवाने के लिए चिकित्सकों के पास गई थीं। चूंकि क्लेयर बीते 2 माहों से खांसी से भी जूझ रही थी तो उन्होंने लगे हाथ इस रोग को लेकर भी चिकित्सकों से प्रश्न किया था। क्लेयर ने अपने वीडियो में कहा कि वे एक छात्र हैं तथा अक्सर खांसी जुकाम से ग्रसित हैं क्योंकि वे नाइटलाइफ में पार्ट टाइम नौकरी करती हैं। बीते माह जब कोरोना दिशा-निर्देशों के अनुसार शिकागो खुलना आरम्भ हुआ था तब क्लेयर को जुकाम हुआ था जो दवा से भी स्वस्थ नहीं हो रहा था।

क्लेयर को कहा गया कि उन्हें फेफड़े का इंफेक्शन है जिसके पश्चात् उन्हें एक्स-रे कराने के लिए बताया गया। एक्स-रे के सामने आने के पश्चात् चिकित्सक दंग रह गए। क्लेयर ने अपने वीडियो में कहा कि चिकित्सकों के एक्सप्रेशन्स हैरत भरे थे। उन्होंने मुझसे बोला कि क्या आप जानती हैं कि आपका दिल गलत दिशा में है? क्लेयर ने जब अपने परिवार के सदस्यों को अपनी स्थिति के बारे में बताया तो उन्होंने अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया दी। क्लेयर ने कहा कि उन्होंने इससे पहले तक कभी एक्स-रे नहीं कराया था यही वजह है कि उन्हें अब तक अपने दिल की दिशा के बारे में कोई खबर नहीं थी।

बच्चों को बारिश से बचाने के लिए माँ ने फैला लिए पंख, वीडियो छू रहा लोगों का दिल

शादी करने जा रहे दूल्हे को अपने साथ ले भागी घोड़ी.... पीछे-पीछे दौड़ते रहे बाराती

VIDEO: पांच दिन से गायब था डॉगी फिर दीवार से आई रोने की आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -