पत्थर से सिर कुचलकर सरेआम हुआ लड़की का क़त्ल, तीन माह की थी गर्भवती

कोरबा: महाराष्ट्र के अहमद नगर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक लड़की का पत्थर से सिर कुचलकर क़त्ल कर दिया गया। लड़की 3 महीने की गर्भवती थी। पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तो मामले के तार छत्तीसगढ़ के कोरबा से जुड़ गए। तत्पश्चात, महाराष्ट्र पुलिस तहकीकात के लिए कोरबा पहुंची है। हालांकि अभी तक लड़की के बारे में कुछ जानकारी हाथ नहीं लग सकी है। कहा जा रहा है कि लड़की कोरबा की रहने वाली थी। फिलहाल महाराष्ट्र पुलिस ने छत्तीसगढ़ पुलिस से सहायता मांगी है। 

खबर के अनुसार, अहमदनगर के कोतवाली क्षेत्र में पुलिस को 29 नवंबर को एक लड़की का शव मिला था। लड़की के शरीर पर जींस और कुर्ती थी। लड़की की आयु लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस तहकीकात में लड़की के शव के पास एक डायरी मिली। इसमें कोरबा के सीएसईबी चौकी बुधवारी लिखा हुआ है। इसके अतिरिक्त पवन कुमार पटेल, पवन मिश्रा, ज्ञानेंद्र, रूबी बेन के नाम भी हैं। तत्पश्चात, शनिवार को महाराष्ट्र पुलिस की एक टीम कोरबा की सीएसईबी चौकी पहुंची है। 

महाराष्ट्र पुलिस के सब इंस्पेक्टर मनोज कचरे ने बताया कि लड़की की आयु लगभग 30 से 32 वर्ष के बीच है। उसे पत्थर से कुचलकर मारा गया है। उसके पास प्राप्त हुई डायरी के आधार पर अंदेशा है कि लड़की की मौत का राज भी कोरबा से जुड़ा हुआ है। फिलहाल महाराष्ट्र पुलिस लड़की के शव की शिनाख्त की कोशिश कर रही है। उसका कहना है कि जिन लोगो के नाम डायरी में मिली हैं, वे हो सकता है कि कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले होंगे। इसके लिए स्थानीय पुलिस की भी सहायता ली जा रही है। 

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कमलनाथ ने की प्रेसवार्ता, मध्यप्रदेश में यात्रा ने 380 किमी से अधिक का सफर तय किया

जंगल घूमने गए बच्चों ने खा ली जहरीली पत्तियां, 2 की मौत, 2 की हालत नाजुक

3 रुपए में नाश्ता, 5 रुपए में भरपेट भोजन.., योगी सरकार की पहल से खुश हो गए मजदूर

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -