शादी से पहले लड़की का किया अपहरण, 21 दिनों तक किया दुष्कर्म, और फिर जो किया...
शादी से पहले लड़की का किया अपहरण, 21 दिनों तक किया दुष्कर्म, और फिर जो किया...
Share:

सिंगरौली: MP की सिंगरौली जिला पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी सराय मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता तथा उनके साले धर्मेंद्र गुप्ता के विरुद्ध दुष्कर्म एवं किडनैप का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, अपराधी ने एक 21 वर्षीय युवती की शादी से 3 दिन पहले 27 जनवरी को उसके घर के बाहर से उसका कथित रूप में किडनैप कर लिया था.

वही युवती के परिजनों ने उसी दिन लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी तथा पीड़िता को 19 फरवरी को बालाघाट से छुड़ाया गया था. पीड़िता ने अपनी शिकायत में इल्जाम लगाया है कि धर्मेंद्र गुप्ता एवं कोमल गुप्ता ने उसे जबरदस्ती कुछ पदार्थ सुंघाने के पश्चात् उसके घर के बाहर से उठाया था. पीड़िता ने आगे दावा किया कि उसे जबलपुर के पास कहीं होश आया, जहां से कोमल गुप्ता ने धर्मेंद्र गुप्ता का साथ छोड़ दिया तथा धर्मेंद्र उसे बालाघाट के लिए एक बस में ले गया. यहां उसे उसकी चाची के घर में कैद कर दिया गया. इसके धर्मेंद्र ने बार-बार उसका दुष्कर्म किया.

वही सिंगरौली के पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र प्रताप सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कि मुख्य अपराधी धर्मेंद्र गुप्ता को अरेस्ट कर लिया गया है जबकि कोमल गुप्ता अभी फरार है. पीड़िता ने इल्जाम लगाया है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. कोमल गुप्ता ने किडनैप में मदद की थी. हमने दोनों अपराधियों पर उचित कार्यवाही के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आगे की तहकीकात जारी है."

पत्नी करती थी प्रताड़ित, तंग आकर प्रोफेसर ने उठा लिया ये बड़ा कदम

पेपर बिगड़ा तो फंदे से झूला छात्र, परिवार में पसरा मातम

हावड़ा में घटी दर्दनाक घटना! पुलिस की वर्दी में पहुंचे बदमाशों ने मुस्लिम लड़के को छत से फेंका नीचे, फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -