लिव-इन-रिलेशनशिप में रही लड़की, नया बॉयफ्रेंड बनते ही दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

लिव-इन-रिलेशनशिप में रही लड़की, नया बॉयफ्रेंड बनते ही दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम
Share:

आगरा: यूपी के आगरा (Agra) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक लड़की ने बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड का क़त्ल कर दिया। इस वारदात को लड़की ने अपने मौजूदा प्रेमी एवं दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया। घटना के बारे में खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। प्राप्त खबर के मुताबिक, बलवीर नाम के युवक के साथ लड़की वर्ष 2009 से 2017 तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रही। वर्ष 2017 में उसने बलबीर को छोड़ दिया तथा सुरेंद्र चाहर नाम के युवक के साथ रहने लगी। यह बात बलवीर को नागवार गुजरी एवं उसने सुरेंद्र के कपड़े के शोरूम में आग लगा दी, जिससे सुरेंद्र का पूरा शोरूम खाक हो गया। 

इस मामले में सुरेंद्र ने FIR दर्ज कराई थी। वहीं बलवीर निरंतर लड़की से मिलने की कोशिश करता रहा। इस पर बलवीर से पीछा छुड़ाने के लिए लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड सुरेंद्र चाहर, अतुल रोहित एवं सोनू नाम के युवकों के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा। षड्यंत्र के तहत रोहता नहर के पास बलवीर को बुलाया तथा बेसबॉल बैट और बीयर की बोतल से बलवीर का क़त्ल कर दिया तथा शव वहीं छोड़कर फरार हो गए। लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। खबर प्राप्त होते ही थाना मलपुरा पुलिस रोहता नहर पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने बलवीर के शव की तलाशी ली। इस के चलते एक मोबाइल और कुछ कागजात मिले। बलवीर के मोबाइल से पुलिस ने उसके परिजनों को हत्या की खबर दी। खबर प्राप्त होते ही परिजन मौके पर पहुंचे। 

परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका बलवीर से कोई संबंध नहीं है। सारे रिश्ते उन्होंने खत्म कर लिए हैं। घर का कोई भी सदस्य बलवीर का शव लेने नहीं आया। पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने इलाके के CCTV खंगालने ने शुरू किए एवं मुखबिर तंत्र सक्रिय किया। इसी बीच पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि हत्या में सम्मिलित लड़की सेठिया स्टेट कॉलोनी में रह रही है। पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लड़की से पूछताछ की गई तथा उसकी निशानदेही पर जसोदा पुल के पास से हत्या में सम्मिलित चार अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने बेसबॉल का बैट और एक लकड़ी का डंडा भी बरामद किया है, जिससे हत्या की गई थी। पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई आरम्भ कर दी है। 

PM मोदी ने किया ऐतिहासिक नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन, करीब से किया पुरानी धरोहर का दीदार

जावरा के बाद इंदौर के मंदिर में मिले मवेशी के टुकड़े, मची सनसनी

'बदमाश छोटा हो या बड़ा किसी को देवभूमि का माहौल खराब करने की छूट नहीं दी जाएगी', बोले CM पुष्कर सिंह धामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -