घर में अकेली थी लड़की, अचानक आ गया बहन का जेठ और फिर...
घर में अकेली थी लड़की, अचानक आ गया बहन का जेठ और फिर...
Share:

गोंडा: यूपी के गोंडा से नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। 15 वर्ष की नाबालिग का आरोप है कि उसकी बहन के जेठ ने अकेला देखकर उसके साथ घिनौनी घटना को अंजाम दिया। साथ ही किसी को कुछ भी बताने पर मां-बाप को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पॉस्को एक्ट के अतिरिक्त अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

वही पीड़िता की तबियत खराब होने पर इस घटना का खुलासा हुआ। अपने बयान में नाबालिग ने पुलिस को बताया कि घर पर कोई नहीं था। दीदी के बड़े जेठ ने मेरा मुंह दबाया एवं कमरे ले जाकर दुष्कर्म किया। तत्पश्चात, वह बोला कि तुम्हारे मां-बाप को भी मार डालेंगे तुमको भी मार डालेंगे यदि किसी को इस बारे में कुछ भी बताया था। 

वहीं, पीड़ित परिवार का आरोप है कि जब वह स्थानीय थाने में मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस ने कोई सहायता नहीं की। इसके बाद एसपी ऑफिस पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। अपराधी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधी को पकड़ लिया जाएगा। पीड़िता 10वीं क्लास की छात्रा है। इस मामले पर पुलिस कुछ भी अधिक बोलने के लिए तैयार नहीं है। मगर पीड़िता की शिकायत पर अपराधी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। घटना के बाद से पीड़ित परिवार सदमे में है। उनका कहना है कि रिश्तेदार से ऐसी उम्मीद नहीं थी। पीड़िता की पुलिस द्वारा काउंसलिंग भी कराई जा रही है।  

अदालत पहुंची बेटी तो पिता ने मार दी गोली, चौंकाने वाली है वजह

बेटे संग मिलकर प्रिंसिपल करने लगा चोरी, ऐसे हुआ भंडाफोड़

तनीषा के बाद एक और सुसाइड अभिनेता सुधीर वर्मा ने मौत को लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -