सीए की परीक्षा दे रही छात्रा ने हॉस्टल की 5वें मंजील से लगाई छलांग
सीए की परीक्षा दे रही छात्रा ने हॉस्टल की 5वें मंजील से लगाई छलांग
Share:

इंदौर। शहर के छोटी ग्वाल टोली इलाके में रविवार देर रात निजी हॉस्टल की पांचवी मंजिल से सीए की छात्रा ने छलांग लगा कर जान दे दी। छात्रा को वहां मौजूद लोगो एवं मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया। यहां छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया गया कि वह सीए की फाउंडेशन एग्जाम में फेल हो गई थी। जिसके जलते उसने यह कदम उठाया।

पुलिस के मुताबिक घटना जीएस होस्टल की है। घायल पलक दीक्षित निवासी नरसिंहपुर को गोकुलदास अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया था। पुलिस ने हॉस्टल संचालक के बयान लिए हैं, जिसमे कहा गया की रात में छात्रा अपना मोबाइल बंद कर कहीं चली भी गई थी। जिसे उसकी दोस्तों के माध्यम से ढूंढा गया था। उसे हॉस्टल की वार्डन और अन्य लोगों ने समझाया भी था। उसे पढ़ाई को लेकर तनाव था, बताया जाता है कि परिवार में किसी की शादी थी। लेकिन वह डिप्रेशन के चलते शादी में भी नही गई थी।

रूम मेट के मुताबिक छात्रा ने रात में रूम मेट को मैसेज किया था। उसने कहा था कि उसे दुख है कि वह उसे छोड़कर जा रही है। हॉस्टल की तरफ से रात में परिवार को मामले की सूचना दे दी गई थी। पुलिस के मुताबिक अभी छात्रा बयान देने की स्थिति में नहीं है, पुलिस जांच में जुटी हुई है।

'गर्दन काट देंगे..', The Kerala Story की जानकारी शेयर करने पर इंदौर के युवक को मिली धमकी, दानिश खान पर आरोप

मुरैना: बीच बाजार में सनकी युवक ने लड़की को मारी गोली, फिर कर ली ख़ुदकुशी

तनख्वाह 30 हज़ार और संपत्ति 7 करोड़! भोपाल में महिला इंजिनियर हेमा मीणा के ठिकानों पर लोकायुक्त की रेड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -