बेड पर मोबाइल चार्जिंग में लगाकर सो गई लड़की, हुई दर्दनाक मौत

कंबोडिया से एक हाल ही एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जिसमे एक 17 वर्षीय लड़की अपना मोबाइल चार्जिंग में लगाकर सो गई। वो मोबाइल फोन के ऊपर सोई थी, तभी इलेक्ट्रिक शॉक लगने से उसकी मौत हो गई। युवती की मौत ने मोबाइल चार्जर्स की सुरक्षा पर सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना कंबोडिया की है, जहां क्रेटी प्रांत में 17 वर्ष की खोर्न सेरे पोव अपने मोबाइल के ऊपर मृत पाई गईं। वो एक गोल्ड माइनिंग कंपनी में चीनी अनुवादक के तौर पर काम करती थीं। बताया जा रहा है कि खोर्न सेरे नहाने के बाद बेड पर लेट गई थीं। बेड पर ही उन्होंने फ़ोन के चार्जर को बिजली के प्लग से कनेक्ट किया तथा मोबाइल चार्ज करने लगीं। उनके फ़ोन का टॉर्च ऑन था। चार्जिंग के समय ही वो सो गईं तभी उन्हें बिजली का झटका लगा तथा उनकी मौत हो गई।   

वही इस घटना में स्थानीय अफसरों ने बताया की कि 27 जुलाई को करंट लगने से लड़की की नींद में ही तुरंत मृत्यु हो गई थी। करंट लगने से पहले उसने शॉवर लिया था। उसके बेड पर ही प्लग रखा हुआ था तथा उसी प्लग में वो फ़ोन चार्ज कर रही थी। इस घटना के बाद देश में मोबाइल चार्जर्स पर बहस छिड़ गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने कई प्रकार की प्रतिक्रिया दी। एक शख्स ने लिखा- बिजली से स्वयं को कैसे बचाना है, इस पर जागरुकता अभियान चलाना चाहिए। दूसरे शख्स ने कहा- इस प्रकार की दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं अक्सर होती रहती हैं। ये घटना इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

'तकिये के साथ बनाओ संबंध', रैगिंग के नाम पर सीनियर्स ने छात्रा से करवाया ये काम

बदहाल हुआ 700 करोड़ से बने इस अस्पताल का हाल, मरीजों की जगह चूहें पी रहे ग्लूकोज

PM मोदी ने लॉन्च किया देश का पहला गोल्ड एक्सचेंज, जानिए कैसे काम करेगा IIBX ?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -