इस मशहूर क्रिकेटर से बोली लड़की- 'प्लीज मुझे गोद ले लो...', सोशल मीडिया पर हुई वायरल
इस मशहूर क्रिकेटर से बोली लड़की- 'प्लीज मुझे गोद ले लो...', सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान अपने करियर के शानदार दौर से गुजर रहे हैं। रिजवान ने 27 मैचों में 75.06 की औसत से 1,201 रन बनाए हैं, जिसमें 11 अर्द्धशतक तथा एक शतक सम्मिलित हैं। यूं तो रिजवान के कई लोग प्रशंसक हैं। मगर मंगलवार को कराची में हुए टी20 मैच के चलते स्टेडियम में रिजवान की एक फीमेल प्रशंसक ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसके पश्चात् सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी लग गई। दरअसल, इस महिला प्रशंसक ने हाथ में एक बैनर पकड़ा हुआ था, जिसमें लिखा था 'रिजवान प्लीज अडोप्ट मी'। बस तभी से सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर पर काफी सारी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इनमें से कुछ मजेदार प्रतिक्रिया भी हैं।

ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने तो उस लड़की का नाम तक तलाश निकाला है जिसने ये बैनर हाथ में लिया हुआ था। उसका नाम है एमान। मंगलवार को पाकिस्तान एवं वेस्ट इंडीज के बीच हुए दूसरे टी20 मैच के चलते इस महिला ने ग्रीन कलर की जर्सी पहनी हुई थी। तथा रिजवान के लिए जोर-जोर से चीयर कर रही थी।

आपको बता दें, पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 9 रनों से पराजित कर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इसमें पाकिस्तान के लिए ओपनर मोहम्मद रिजवान ने 30 बॉल पर 38 रन बनाए। वही यह प्रथम बार नहीं है जब क्रिकेट मैच में बताया गया कोई बैनर ऑनलाइन वायरल हुआ हो। सितंबर में, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) एवं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच हुए IPL मैच में भी एक प्रशंसक ने अपने बैनर के साथ सुर्खियां बटोरीं। उसने बैनर पर लिखा था, "मेरी पत्नी ने मुझे CSK की जर्सी पहनने की मंजूरी नहीं दी।"

दिल्ली-काठमांडू के बीच फिर शुरू हुई बस सेवा, 21 महीनों से थी बंद

भारत ने SAFF U-19 महिला चैम्पियनशिप की शुरुवात श्रीलंका के खिलाफ जीत कर की

मैक्स वर्स्टापेन ने रेस के अंतिम चरण में किया कमाल, चैंपियन लुईस हैमिल्टन को पछाड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -