OMG : जिस बेटी का अंतिम संस्कार करके आए दूसरे दिन वह ज़िंदा लौट आई
OMG : जिस बेटी का अंतिम संस्कार करके आए दूसरे दिन वह ज़िंदा लौट आई
Share:

रामपुर : मरने के बाद कोई वापस ज़िंदा लौट आए यह आपने भूत-प्रेत की कहानियो और फिल्मो में देखा सुना होगा लेकिंन अगर आपसे कहे की असल ज़िन्दगी में भी ऐसा हुआ है तो आपको भरोसा नही होगा. उत्तरप्रदेश में ऐसा हुआ है.

दरअसल यूपी के रामपुर में एक लड़की का दाहसंस्कार किया गया और घर में शौक का माहौल था उसके एक दिन बाद ही लड़की घर लौट आई. घर पर लड़की को ज़िंदा देख सभी डर गए. लेकिन जब हकीकत सामने आई तो उनकी खुशियो का ठिकाना नही रहा.

जानकारी के मुताबिक रामपुर जिले के स्वार थाना क्षेत्र में एक लड़की की अधजली लाश बरामद हुई थी पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी. शव की शिनाख्त गांव भूवरी के रहने वाली युवती के रूप में हुई. लड़की के घरवालो ने भी शव को अपनी बेटी मानकर दाहसंस्कार कर दिया. परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी अक्सर घर से कई-कई दिनों के लिए गायब हो जाती है और पिछले 15 दिन से भी वो गायब थी. इसके बाद उन्होंने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवा कर परसों शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया.

पुलिस इस मामले में अपनी जाँच आगे बढ़ा ही रही थी कि महज 24 घंटे के भीतर लापता युवती ज़िंदा लौट आई. लड़की को जिंदा देख परिवार के लोग खुश है. वे फ़ौरन लड़की को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और उसके घर सकुशल लौट आने की बात कही. पुलिस इस बारे में जानकर हैरान रह गई. पुलिस के सामने अब एक नई चुनोती खड़ी हो गई है. अगर वह लाश इस लड़की के नही है तो फिर किसकी थी. शव किसका था और किन परिस्थितियों में खेत तक पहुंचा या फिर खेत में ही हत्या कर जलाया गया. पुलिस के सामने अब कई सवाल खड़े हो गए.

भाभी के साथ थे नाजायज संबंध, पत्नी को पता चला तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी

20 साल की लड़की ऐसा कदम उठाएगी किसी ने सोचा नही था

SBI के दो एटीएम में लगी आग, कैश हुए जलकर खाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -