परिणीति के साथ कीर्ति ने शुरू की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग, देखें तस्वीर
परिणीति के साथ कीर्ति ने शुरू की 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग, देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हाड़ी ने बॉलीवुड रीमेक 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है. वहीं कुछ दिन पहले परिणीति चोपड़ा ने इसकी शूटिंग शुरू की थी. इसी के बाद उन्होंने सेट से एक तस्वीर सहरे की है. जिसमें वे फिल्म की हिरोइन परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में देखकर लगता है वो इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आइये दिखा देतीं उनकी ये तस्वीर. 

शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कीर्ति ने परिणीति चोपड़ा को गले लगाया है. इस फोटो के साथ कैप्शन दिया है,  "आज पहले सीन की शूटिंग साथ में की. मजेदार. दमदार, अरे अभी तो पार्टी शुरू हुई है, परिणीति चोपड़ा." आपको बता दें, निर्देशक रिभू दासगुप्ता के साथ 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' कीर्ति की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने नेटफ्लिक्स के 'बार्ड ऑफ ब्लड' में साथ काम किया था, जिसमें कीर्ति ने एक ब्रिटिश पुलिस कर्मी की भूमिका निभाई थी. इसमें इमरान हाश्मी भी नज़र आ रहे हैं. वहीं फिल्म की बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग लंदन में एक महीने तक चलेगी. इसमें अदिति राव हैदरी भी है.

वहीं फिल्म के रीमेक की बात करें तो यह फिल्म पाउला हाकिन्स के इसी नाम से 2015 में आई बेस्ट सेलर उपन्यास पर आधारित है. इस किताब पर हॉलीवुड में फिल्म बन चुकी है जो ब्लॉकबस्टर रही. इसमें एमिलि ब्लंट, रेबेका फर्गुसन और हेली बेनेट ने काम किया था. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जो तलाकशुदा महिलाओं पर आधारित है, जो एक लापता शख्स की जांच में उलझ जाती है, जो उनके जीवन में उलटपुलट लाता है.

'कलंक' की असफलता के कारण Takht में हो रही देरी!, जानें क्या बोले करण

8 साल तक अपनी इस बीमारी से अनजान थे बिग बी, खुद किया खुलासा

वायरल हो रही ट्विंकल की पुरानी तस्वीर, नहीं पहचान पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -