The Girl on the Train : परिणीति ने शेयर की फोटो, बताया लाइफ चेंजिंग

Sep 13 2019 11:48 AM
The Girl on the Train : परिणीति ने शेयर की फोटो, बताया लाइफ चेंजिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिन्दी रीमेक पर काम कर रही हैं जिसकी शूटिंग में व्यस्त हैं. इस किरदार से वो फैंस को चौकाने वाली हैं.  इन दिनों लंदन में वह इसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. परिणीति लंदन के शूटिंग शेड्यूल से तस्वीरें शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ घंटे पहले ही फिल्म के सेट से दो तस्वीरें शेयर की है. जिसमें उन्होंने फिल्म को लाइफ चेंजिंग करार दिया है. चलिए आपको बता देते है कैसा है उनका ये अनुभव. 

परणीति ने पहली तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Using the DoP for personal photographyTheGirlOnTheTrain - WHAT. AN. EXPERIENCE, LifeChanging, Nirvana, Peace.

वहीं दूसरी फोटो की बात करें तो उसमें उन्होंने लिखा, 'While the shot is being set up But guys TheGirlOnTheTrain, WHAT. AN. EXPERIENCE. इस कैप्शन में भी एक्ट्रेस ने आगे LifeChanging लिखा.

आप समझ ही सकते हैं ये किरदार उनके लिए सबसे अलग होने वाला है. इस बात से यह पता चलता है कि यह फिल्म उनके लिए कितनी खास और उनके करियर के हिट साबित हो सकता है. 

इस फिल्म के बारे में बता दें कि हॉलीवुड की इस फिल्म में ये रोल एमिली ब्लंट ने निभाया था, यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जो तलाकशुदा महिलाओं पर आधारित फिल्म है, जो एक लापता शख्स की जांच में उलझ जाती है, जो उनके जीवन में बेहद उलटपुलट लाता है. फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पॉला हॉकिन्स की 2015 में लिखी कहानी पर आधारित है. इसके रीमेक में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और भी कीर्ति कुल्हारी भी अभिनय कर रही हैं. 

The Verdict State Vs Nanavati : रिलीज़ हुआ वेब सीरीज़ का दूसरा ट्रेलर, इस दिन से होगी शुरू

The Sky Is Pink : बड़ा खुलासा, सेट पर ही प्रियंका को पकड़कर रोने लगी थी महिला डायरेक्टर

भारत लौटने के बाद प्रीति जिंटा का बड़ा कारनामा, ठुकरा दी इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म