इस रेस्टोरेंट में है श्रीदेवी नाम की गुड़िया
इस रेस्टोरेंट में है श्रीदेवी नाम की गुड़िया
Share:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी इन दिनों सुर्खियों में है. वे अपनी आने वाली फिल्म के लिए ही नहीं बल्कि, सिंगापुर के एक रेस्टोरेंट में श्रीदेवी के नाम की एक प्यारी-सी गुड़ियां लगाई गई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा कि, "मैं क्या कह सकती हूं, मैं बहुत विनम्र महसूस कर रही हूं और मुझे बहुत खुशी भी है."

आगे उन्होंने कहा कि, "फिल्म उद्योग में इतने साल तक रहने के बाद भी अगर लोग मेरे बारे में ऐसा सोचते है और प्रशंसात्मक तरीके से मेरे नाम का बखूबी उपयोग करते हैं, तो मैं यही कह सकती हूं कि मैं बहुत धन्य हूं. 50 वर्ष के मेरे अभिनय के बाद भी मुझे याद करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद." आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने कहा था कि, "भारत और विदेश में कई सारे ऐसे रेस्टोरेंट और दुकाने हैं, जो उनके नाम पर रखे गए हैं."

अगर बात करे श्रीदेवी की आने वाली फिल्मो के बारे में तो उन्होंने 'इंग्लिश-विंग्लिश' के सीक्वल में काम करने के लिए हां कर दी है. जी हाँ एक बार फिर से आप श्रीदेवी को इंग्लिश बोलते हुए देखेंगे. खबरों की माने तो फिल्म के दूसरे पार्ट की स्क्रिप्ट श्रीदेवी को काफी पसंद आई है. यही नहीं बल्कि उन्होंने फिल्म के लिए हां भी कर दी है. हालांकि फिल्म के बाकी कास्ट की तलाश अभी की जा रही है.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' के सपोर्ट में आए सुनील शेट्टी

'Beauty Queen' दिव्या खोसला का आज जन्मदिन

हैप्पी बर्थडे 'Golden Man' बप्पी लाहिड़ी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -