जिसने किडनैप किया उसी से लड़की ने रचा ली शादी, हैरान कर देने वाला है मामला
जिसने किडनैप किया उसी से लड़की ने रचा ली शादी, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से एक चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक लड़की का उसके पिता के सामने अपहरण कर लिया गया। घटना के पश्चात् आसपास क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस एक्टिव हो गई। लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। इस घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, तेलंगाना के राजन्ना सिरिसिला जिले में एक लड़की अपने पिता के साथ मंदिर गई थी। उसी के चलते कुछ लड़कों ने उसका पीछा किया। बदमाश को देख लड़की ने भागना चाहा, मगर बदमाश ने उसे पकड़कर जबरन कार में बैठा लिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की को जबरन कार में बैठा लेने के पश्चात् अपराधी भागने लगते हैं, वहीं लड़की के पिता ने कार का पीछा भी किया। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है।

वही इस मामले में नया ट्विस्ट आ गया है। एक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें पीड़िता ने दावा किया है कि उसने किडनैपर से शादी कर ली है। इस मामले में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पीड़िता कह रही है कि हमारी शादी एक वर्ष पहले हुई थी, चूंकि मैं तब नाबालिग थी, इसलिए मेरे माता-पिता ने इस शादी को कबूल नहीं किया। घरवालों ने मेरे पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। अब हम बालिग हैं तो हमने शादी कर ली। लड़की ने कहा है कि मेरे पति के दलित होने की वजह से मेरे घरवाले अब भी आपत्ति जता रहे हैं।

'डब्बू अंकल' के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ इस टीचर का डांस, लोगों ने बांधे तारीफों के पूल

पकौड़े-अंडे खाकर बीमार पड़ी बच्चियां, खतरे में पड़ी जान

भारत जोड़ो यात्रा में 9 दिनों का महाब्रेक, लोग बोले- न्यू ईयर मनाने विदेश जा रहे राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -