शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी लड़की, सज-धज कर बैठी थी तभी आ गया प्रेमी और फिर...

शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर गई थी लड़की, सज-धज कर बैठी थी तभी आ गया प्रेमी और फिर...
Share:

झांसी: यूपी के झांसी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ शादी के दिन ब्यूटी पार्लर में तैयार होने पहुंची दुल्हन का गोलियों से भूनकर क़त्ल कर दिया गया. वारदात को दुल्हन के पूर्व प्रेमी ने अंजाम दिया है. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. इसमें स्पष्ट नजर आया कि कैसे युवक पीठ पर बैग टांगे एवं हाथ में तमंचा लिए ब्यूटी पार्लर के अंदर घुसा. उसका चेहरा कपड़े से ढका हुआ था. फिर भीतर घुसते ही 32 सेकंड के अंदर युवक ने दुल्हन के सीने पर दो बार गोली चलाई तथा मौके से फरार हो गया.

मध्य प्रदेश के दतिया की रहने वाली 20 वर्षीय काजल की रविवार को शादी थी. पड़ोसी युवक दीपक अहिरवार काजल को पसंद करता था. शादी करना चाहता था. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अफेयर था. शादी से कुछ वक़्त पहले काजल, दीपक के साथ भाग भी गई थी. मगर बाद में वह वापस लौट आई. उसने कहा कि वो अब परिवार वालों के पसंद के लड़के से ही शादी करेगी. परिवार ने इसके बाद काजल की शादी झांसी में चिरगांव के सिमथरी गांव के रहने वाले राज से तय कर दी. काजल के पिता ने दूल्हे को 8 लाख की कार एवं 41 हजार रुपये कैश भी दिए. मगर उससे पहले ही काजल का दीपक ने क़त्ल कर दिया. रविवार को बारात आने से पहले काजल तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी. इस बीच दीपक वहां आ धमका. उसने काजल से कहा कि मेरे साथ चलो.

किन्तु, दुल्हन बनी काजल ने दीपक के साथ जाने से स्पष्ट मना कर दिया. पहले तो दीपक वापस लौट गया. फिर कुछ देर पश्चात् वो दोबारा ब्यूटी पार्लर में घुसा उसने कहा- तुम मेरी नहीं हो सकती तो मैं तुम्हें किसी और की भी नहीं होने दूंगा. उसने काजल को दो गोली मार दी. इससे काजल की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस को इसकी खबर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाँच आरम्भ की तो CCTV फुटेज में उन्हें कातिल दिखाई दिया. काजल के परिजनों ने उसे पहचान लिया. कहा कि ये तो दीपक है. बस फिर पुलिस ने दीपक की तलाश आरम्भ की. हत्या के तुरंत बाद अपराधी ने अपना मोबाइल बंद नहीं किया था. लगभग 1 घंटे तक उसके मोबाइल पर घंटी जाती रही. पुलिस ने लोकेशन निकाली तो वह घटनास्थल से रेलवे स्टेशन की तरफ जाता दिखा. स्टेशन की घेराबंदी कर आरोपी को ढूंढ़ा, किन्तु वो नहीं मिला. फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है. मामले में आगामी तहकीकात जारी है.

केरल का नाम 'केरलम' करने जा रही वामपंथी सरकार, उधर आबादी बढ़ने के साथ अलग राज्य की मांग उठाने लगे मुस्लिम संगठन !

सिवनी के बाद अब गुना में मिले गोवंश के 32 कटे सिर, गौसेवकों ने जमकर मचाया बवाल

भोजशाला में श्रीकृष्ण के बाद मिली भगवान विष्णु की प्रतिमा, 95 दिन से जारी सर्वे में कई देवताओं की मूर्तियां बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -