कॉलोनी की छत पर आराम फरमा रहा था भूत, जब लोगों ने देखा तो...
कॉलोनी की छत पर आराम फरमा रहा था भूत, जब लोगों ने देखा तो...
Share:

वाराणसी: क्या आपने कभी भूत देखा है? नहीं ना।।।लेकिन यदि आपके मोबाइल में आपकी ही कॉलोनी में भूत के होने का वीडियो आज जाए तब आप क्या बोलेंगे? ऐसा ही कुछ वाराणसी के भेलूपुर की एक कॉलोनी में रह रहे लोगों के साथ हुआ। दरअसल गैबी इलाके की वीडीए कॉलोनी का एक भूतिया वीडियो वायरल होने लग गया। 

वीडियो में एक सफेद साया कभी पार्क की चारदीवारी पर तो कभी पार्क के पम्पिंग स्टेशन के कमरे की छत पर टहलता हुआ दिखाई दे रहा है। जब लोगों ने कॉलोनी में कथित भूत के घूमते हुए का वीडियो देखा तो वे डर के मारे कापने लगा। कॉलोनी में सन्नाटा पसर गया। लोग घर से बाहर निकलने से कतराने लगे। हालांकि बाद में लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। आनन-फानन में पुलिस कॉलोनी पहुंची और उसने जांच शुरू कर दी। लोगों की मानें तो सबसे पहले यह भूतिया वीडियो कॉलोनी के ही WhatsApp ग्रुप में कुछ लड़कों ने पोस्ट भी कर दिया। इस पर जब उनसे वीडियो के बारे में सूचना हासिल की गई तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। जिसके उपरांत केस की जांच के लिए कॉलोनी के लोगों ने संबंधित थाने में शिकायत की।पुलिस के पास केस पहुंचते ही वह भी सक्रिय हो गई है। 

पड़ोसी मोहल्ले के शख्स ने बनाया डरावना वीडियो: वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के DSP काशी आरएस गौतम ने वायरल वीडियो को लेकर मीडिया को बताया कि यह घटना पूरी तरह से शरारत है। वीडियो की कार्रवाई में पता चला है कि नजदीक के बजरडीहा मोहल्ले के एक व्यक्ति ने चादर ओढ़कर वीडियो बना लिया और उसे वायरल भी कर दिया है। इस संबंध में कुछ लड़कों को पहचान की गई है। जल्दी इस केस में कार्रवाई की जाने वाली है। डीसीपी ने लोगों से अपील की है कि वाराणसी में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। भूत होने की बात अफवाह है। इस वायरल वीडियो को न तो लाइक करें और न ही कई फॉर्वर्ड कर दें।

 

PFI का मुखौटा उतरा, NIA के एक्शन के खिलाफ लगाए 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, 70 पर FIR

बहुत खास होगी यह नवरात्रि, मुख्यमंत्री खुद मां को अर्पित करेंगे एक किमी लंबी चुनरी

'राजभर बस्ती में ही नहीं जा सकता ओपी राजभर..', क्या सुभासपा प्रमुख के बुरे दिन आ गए ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -