देखिए विडियो, जब ग्वालियर किले में अचानक दिखा भूत
Share:

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में का यह किला दुनिया के कई बड़े ऐतिहासिक किलों में से एक माना जाता है। इस किले का निर्माण 8वीं शताब्दी में सूर्यसेन नामक एक स्थानीय सरदार के द्वारा किया गया था। ये किला चरों ओर से पर्वतों से घिरा हुआ है। इसकी सुंदरता भी काबिल-ए-तारीफ है। लेकिन आजकल कुछ रहस्मयी घटनाएं इस किले की सामने आ रही है। जो टूरिस्टों को दूर करती जा रही है।

कहा जा रहा है कि ये किला अब भूतों का डेरा बनता जा रहा है। इसकी जांच के लिए वहां पहुंची घोस्ट हंटर टीम। और वहां कैमरे में कुछ ऐसा कैद हुआ जिसे देख कर उन्हें ये मनना पड़ा कि इस किले में वाकई कुछ शक्तियां अभी भी मौजूद हैं। यहां पर रहस्मय तरीके से दिख जाने वाले भूतों को देखकर सभी के होश उड़ रहे है। इस किले पर कब्ज़ा जमाने के लिए कई बार विद्रोह भी हुए, जिसमें कितनों की मौतें भी हुई जिनकी कब्र आज भी इसी किले में दबी हुई है। लेकिन हाल ही में इस किले की जांच करने आए घोस्‍ट हंटर्स ने दावा किया है कि उन्‍होंने भी अपने कैमरे में एक भूत को कैद किया है।

शेयर किए गये इस वीडियो में भूत के मिलने का खुलासा भी किया है। जिसमें यह देखने को मिल रहा है कि एक भूत मीनार पर खड़ा हुआ है जो अचानक ही शूट किये जाने पर कैमरे में कैद हो जाता है। जब दोबारा इस कैमरे को फिर से इस मीनार की ओर घुमाया जाता है, तो वह वहां से गायब हो जाता है। आश्‍चर्य करने वाली बात तो तब आती है जब वीडियों में दिखने वाले भूत ने जींस और टीशर्ट पहन रखी थी।

मरने की चाहत खत्म कर देगा पोस्टमार्टम रूम का यह हाल

इन्हें देखकर पानी से नहाना भूल जाएंगे आप

Omg..यहां निकाल देते है लड़कियों के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा

यह लड़की एक दिन में होती है 50 बार उत्तेजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -