मानव तस्करों का गिरोह पकड़ाया
मानव तस्करों का गिरोह पकड़ाया
Share:

नई दिल्ली: मानव तस्करों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने पूर्वी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सक्रिय इस गैंग की एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरोह नाबालिग लड़कियों को बहला फुसला कर घर से दूर ले जाता था और फिर उम्रदराज़ अमीरों को 4 -5 लाख रूपए में बेच देता था. पुलिस ने गिरोह के चंगुल से 3 लड़कियों को भी मुक्त कराया है.

पुलिस ने बताया कि, नेहा, अनुज, बाबुल और नीरज नाम से पहचाने गए, चारों आरोपी अभी तक 6 लड़कियों को बेच चुके हैं. हालांकि, इसी गिरोह के कुछ सदस्य अभी फरार हैं, दिल्ली पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है. गिरफ्तार किये गए आरोपियों से सख्ती से पूछताछ करने पर बदमाशों ने बताया कि, वे बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन जैसी जगहों पर ऐसी लड़कियों की तलाश में फिरते थे, जो घर से झगड़कर या भाग कर आई हो. फिर उन्हें नौकरी का या सुरक्षित जगह पहुँचाने का झांसा देकर उन्हें अगवा कर लेते थे. ये काम गिरोह में राज नाम का शातिर बदमाश करता था.

पुलिस ने इस मामले में जांच तब शुरू की जब शाहदरा जिले के गीता कॉलोनी थाना पुलिस को करीब साल भर पहले लापता हुई एक लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई. दरअसल शिकायतकर्ता के मोबाइल पर हाल ही में एक मिस कॉल आया था. उन्होंने जब उसी नंबर पर कॉल किया तो उन्हें शक हुआ कि, यह उनकी लापता बेटी का फोन था. जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस में शिकायत की और पुलिस गिरोह की तलाश में जुट गई. 

दिल्ली: 24 बार चाकुओं से गोदकर छलनी किया शरीर

होली के रंग में दोस्त को चाकुओं से गोदा

बिहार: जंगलराज की वापसी, कई जगह मनाई खून की होली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -