मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा मौत का खेल, बिदिशा डे के बाद इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम
मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा मौत का खेल, बिदिशा डे के बाद इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

हर दिन बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर सुनने के लिए मिल रही है। हाल में ही बंगाली मूवी अभिनेत्री  पल्लवी डे फिर बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumder) की मौत की जानकारी मिली थी। और अब एक और अभिनेत्री की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। शुक्रवार को बिदिशा डे की मित्र और बंगाली अभिनेत्री मॉडल मंजूषा नियोगी (Manjusha Neogi) का देहांत हो गया है। मंजूषा का शव उनके फ्लेट पर फंदे से (Manjusha Neogi Death) लटका हुआ पाया गया है। इस केस में पुलिस ने जांच शुरू कर चुकी है। फिलहाल सभी इस बात को लेकर हैरान है कि आखिर क्या वजह है कि बैक टू बैक बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी दिल दहला देनी वाली घटना सुनने के लिए मिल रही है।

कौन हैं मंजूषा नियोगी: मंजूषा नियोगी पेशे से मॉडल हैं और हाल में ही पटोली स्थित उनके घर में अभिनेत्री का शव फंदे से लटका मिला। मंजूषा ने कुछ टीवी शोज में छोटे मोटे रोल भी प्ले किए है। कांची टीवी शो में वह नर्स के किरदार में दिखाई दे चुके है। वह अपना करियर इंडस्ट्री में संवारने में लगी हुई थी।

दोस्त की मौत से डिप्रेशन में: मंजूषा की मां ने पुलिस को कहा है कि दोस्त बिदिशा की मौत के उपरांत से वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं। फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुट गई है कि क्या मंजूषा ने सुसाइड किया है या फिर कोई गड़बड़ है?

बेडरूम में मिला शव: शुक्रवार की सुबह मंजूषा के पेरेंट्स निरंतर बेटी को कॉल कर रहे थे। लेकिन जब कोई उत्तर नहीं मिला तो माता-पिता चिंता में आ चुकी थी और बेटी के बेडरूम में देखा तो बेटी का शव फंदे से लटका था। फिलहाल पुलिस ने इस केस में तफ्तीश शुरू कर दी है।

Video: इस मशहूर स्टार के फैन ने 1 करोड़ से अधिक खर्च कर बनवाया अभिनेता का भव्य मंदिर

OTT पर हर किसी का दिल जीत लेगी दक्षिण भारत की ये फिल्म

OTT पर जल्द ही धमाल मचाने आ रही है साउथ की ये दो मूवीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -