Gpay यूजर्स की हुई मौज अब मिलेगा धमाकेदार कैशबैक!
Gpay यूजर्स की हुई मौज अब मिलेगा धमाकेदार कैशबैक!
Share:

Google Payment बीते कुछ वर्षों से हमारे लिए रोजमर्रा का काम बन गया है चाहे लोगों को पैसे भेजने हो या फिर किराने की खरीदारी के दौरान पेमेंट करनी हो हर काम के लिए लोग अब Google Payment का उपयोग करने लग गए है। आपने यदि ध्यान दिया होगा तो पाया होगा कि शुरुआती दौर में तो Google Payment करने के बीच बहुत सारा Cashback मिलता था लेकिन जैसे-जैसे वक़्त बीता अब आपको Cashback कम दिया जा रहा है। यदि आपको लगता है कि Cashback की रकम अब कम ही मिलेगी तो ऐसा नहीं है क्योंकि आज हम आपको ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिनकी बदौलत आप भारी-भरकम गूगल Cashback प्राप्त कर पाएगी।

Gpayका प्लान चुनना है जरूरी: Google Payment एप पर आपको कई सारे प्लान देखने को मिलते हैं इनमे आप अगर कोई खास पेमेंट करते है तो आपको एक निश्चित Cashback मिलता है। इन पेमेंट्स में गैस बिल के साथ ही बिजली का बिल और पेट्रोल बिल भी दिए जा रहे है अगर आप इन पेमेंट्स को अंजाम देते हैं तो आपको एक निश्चित Cashback मिलेगा जो बहुत ही ज्यादा लाभ होने वाला है।

अलग-अलग अकाउंट पर करें पेमेंट: यदि आप एक ही अकाउंट पर भारी अमाउंट भेज रहे है और आपको लगता है कि बड़ा Cashback आपके हाथ लग जाएगा तो ऐसा नहीं है अगर आप Cashback चाहते हैं तो अलग-अलग अकाउंट पर पेमेंट करें इससे Cashback अधिक मिलेगा और इसकी संभावना भी बहुत ज्यादा होने वाली है।

भारी भरकम पेमेंट भेजने से बचें: आप एक ही बार में काफी मोटा अमाउंट किसी को ट्रांसफर कर रहे हैं तो Google Payment पर उस अमाउंट के लिए बहुत अधिक Cashback नहीं मिलेगा वहीं अमाउंट यदि आप कई अकाउंट्स पर करेंगे तो आपको Cashback  अधिक मिलेगा जिसकी संभावना बहुत रहती।

Redmi लेकर आ रहा है अपना अब तक का सबसे अच्छा टेबलेट

Vi यूजर्स के सामने आई ये बड़ी मुसीबत, क्या बंद हो जाएगी सबसे तेजी नेटवर्क वाली कंपनी

यूपी सरकार का नया आगाज, Smartphone की तरह होगा 4G इलेक्ट्रिक मीटर का काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -