पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन के नाम पर धोखाधड़ी, युवक को दिया करोड़ों का झांसा

शिमला : शिमला से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर कुछ लोगों द्वारा धोखा-धड़ी और ठगी करने का मामला सामने आया हैं. बताया जा रहा है कि दो युवकों ने महानायक अमिताभ बच्चन और पीएम मोदी के नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया हैं. यहां ताजा मामला रोहडू के ब्रून गांव का बताया जा रहा है. धोखाधड़ी का शिकार यहां का मोहन सिंह नामक शख्स हुआ हैं. 

मोहन सिंह को यहां पर राजधानी दिल्ली द्वारा दो लोगों ने फोन कर पीएम मोदी और बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के नाम पर डेढ़ करोड़ का झांसा दिया. इसके साथ ही युवकों ने मोहन सिंह से 15 रु की मांग की. जहां युवक को 15 लाख रु का चुना लग गया. प्राप्त ख़बरों के मुताबिक, दो युवकों ने मोहन सिंह को कई बार उसके नाम की लॉटरी लगने की बात कही. और बार-बार आ रहे फ़ोन के कारण उसने लालच में आकर यह कदम उठा लिया. 

इस मामले में मोहन सिंह ने कहा कि दिल्ली से उन्हें विजय कुमार और ललित चौहान का फोन आया जहां उसे लक्की ड्रा निकलने की जानकारी दी. बदमाशों ने मोहन सिंह से कहा कि यह लॉटरी अमिताभ बच्चन की बेटी के जन्मदिन पर खुलेंगी. साथ ही शातिरों ने बताया ने मोहन सिंह को बताया कि यह योजना पीएम की हैं. इसके बाद उन्होंने 15 लाख के मांग की. विजय कुमार और ललित चौहान ने फ़ोन पर यह भी कहा कि यह लॉटरी हर वर्ष निकलती हैं. मोहन ने कहा कि पिछले पांच महीने से किश्तों में उन्होंने 15 लाख रुपए जमा करवाए लेकिन अब दोनों के फोन बंद आ रहा है. फ़िलहाल इस सम्बन्ध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं, और वह जाँच में जुटी हुई हैं. उसने सीएम जयराम से शातिरों को पकड़कर उन्हें पैसे वापिस करवाने की गुहार लगाई है.

मदर्स डे पर इंदौर में हुई 5 किमी की मैराथन

जेलों में कैदियों की बढ़ती संख्या पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित

हरियाणा में आंधी के बाद ओले गिरे, वहीं दिल्ली में छाया अँधेरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -