कार खरीदते समय रखे इन बातो का ध्यान
कार खरीदते समय रखे इन बातो का ध्यान
Share:

बाजार में कई कम्पनियों की लग्जरी कारे मौजूद है और लगातार नई कारे भी लांच हो रही है. नई कारो के शानदार फीचर्स और डिजाइन से लोगो का इनके प्रति रुझान काफी बड़ गया है, लेकिन कार खरीदते समय शोरूम पर कार डीलर कई तरह से अधिक रूपए वसूल लेता है जिससे ग्राहक को कार की अधिक कीमत देना पड़ती है. अगर आप भी कार खरीदने जा रहे है तो शोरूम पर इन बातो को ध्यान में रखे जिससे आप बचत कर सकते है.

1) कार कम्पनियाँ शोरूम को प्रत्येक महीने में कार बेचने का टारगेट देती है, अगर आप महीने के आखिरी दिनों में कार खरीदने जायगे तो आपको कार की कीमत कम कराने में आसानी होगी. 

2) शोरूम में अगर आप किसी एक कार के मॉडल को ज्यादा तवज्जो देंगे तो सेल्समैन उसके लिए आपसे ज्यादा कीमत ले सकता है, इसलिए किसी कार विशेष के लिए उतावलापन ना दिखाए.

3) सेल्समैन को कार के फाइनेंस और इंशोरेंस के लिए अतिरिक्त रूपए मिलते है जिसके लिए वह ग्राहक को किसी भी तरह से कार बेचना चाहते है, आप कार खरीदते समय सही से मोल-भाव करे और पूरी तरह से संतुष्ट  होने पर ही कार ख़रीदे.

4) नई लांच हुई कार और जो कार वेटिंग में चल रही है उस पर आपको ज्यादा कीमत देनी पड़ सकती है. अगर आप शोरूम में मौजूद कार को ही चुनते है तो आपको कीमत में छूट मिल सकती है.

पल्सर NS 200 ABS बाइक की डिलीवरी हुई शुरू

2018 में लांच होगी इंडियन स्काउट बॉबर बाइक

मारुती सुजूकी की बिक्री में 9.5% बढ़ोत्तरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -