अवसाद से लम्बे समय से जूझ रहे हैं एक्टर ग्रांट गस्टिन
अवसाद से लम्बे समय से जूझ रहे हैं एक्टर ग्रांट गस्टिन
Share:

'द फ्लैश' के अभिनेता ग्रांट गस्टिन ने चिंता और अवसाद के साथ अपनी चल रही लड़ाई के बारे में खुलकर बात की है. उन्होने कहा है कि वह खुद पर हमेशा 'बहुत सख्त' रहे हैं. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, माइकल रोसेनबाम के 'इनसाइड ऑफ यू' पॉडकास्ट में गस्टिन ने कहा है कि वह समझते हैं कि चिंता और अवसाद से निपटना क्या है कि वह पूरी जिंदगी से इसे अनुभव कर रहे हैं.

इस बारें में 30 वर्षीय अभिनेता ने कहा है की, "शायद चार या पांच साल की उम्र के बाद से ही मैं चिंता और अवसाद से जूझ रहा हूं. " इस स्टार ने एक बच्चे के रूप में "अजीब, चिंता भरे सपनों" के अनुभव को याद करते हुए बताया कि व्यक्तिगत चीजें तब सामने आई थीं जब वह और उनकी पत्नी एंड्रिया थोमा शादी करने से पहले युगल चिकित्सा के लिए गए थे. उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता था कि मैं हमेशा चिंता से जूझ रहा था लेकिन फिर मैंने चीजों के बारे में विचार करना शुरू कर दिया कि मैं ऐसा क्यों महसूस कर रहा था. निश्चित रूप से चिंता मेरे जीवन में हमेशा मौजूद रहती है. " 

अभिनेता ने आगे कहा, "मैं हमेशा अपने आप पर कड़ी मेहनत करता हूं और मैं अभी भी कर रहा हूं, लेकिन मैंने अपने आप पर बहुत ज्यादा दबाव डाला और अपने तरीके से बहुत कुछ हासिल किया."

इस वजह से मॉडल क्रिसी टेगेन को अपने डॉक्टर से खानी पड़ी डांट

लॉकडाउन के दौरान जॉन लीजेंड कर रहे हैं ये काम

इरफान खान को याद करते हुए अभिनेत्री नताली ने शेयर की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -