द फ्लैश' के निर्देशक एन्ड्रेस मुशिएती ने शेयर की बैटमैन के नए लोगो की तस्वीर
द फ्लैश' के निर्देशक एन्ड्रेस मुशिएती ने शेयर की बैटमैन के नए लोगो की तस्वीर
Share:

यह कुछ ऐसा है जो प्रशंसकों के बीच बहुत उत्साह पैदा करने के लिए बाध्य है। 'द फ्लैश' के निर्देशक एंड्रेस मुशिएती ने माइकल कीटन के नए बैटमैन सूट का एक टीज़र साझा किया है और हम शांत नहीं रह सकते! एंड्रेस आगामी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसने 69 वर्षीय कीटन को 'द फ्लैश' में पहने जाने वाली एक झलक साझा करके प्रशंसकों को एक इलाज दिया। 

तस्वीर में खून से लथपथ सूट के सीने पर बल्ले का निशान दिखाया गया है। कीटन ने पहली बार 1989 में टिम बर्टन की 'बैटमैन' और बाद में 1992 में 'बैटमैन रिटर्न्स' में बैटमैन की भूमिका निभाई। 'द फ्लैश' में, एज्रा मिलर बैरी / द फ्लैश के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जबकि कीर्सी क्लेमन्स आइरिस वेस्ट की भूमिका निभाएंगे। कहा जाता है कि साशा कैले सुपरगर्ल की भूमिका निभा रही हैं जबकि मारिबेल वर्डी को बैरी की मां के रूप में लिया गया है। 

ऐसी प्रबल अफवाहें हैं कि बेन एफ्लेक भी फिल्म में बैटमैन के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा सकते हैं। इसका मतलब यह हो सकता है कि फिल्म वैकल्पिक ब्रह्मांडों की यात्रा कर सकती है - ऐसा कुछ जो इसे और भी रोमांचक बनाता है। कलाकारों और चालक दल ने हाल ही में लंदन में शूटिंग शुरू की और फिल्म के नवंबर 2022 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने की उम्मीद है।

कोर कमेटी की बैठक में भाजपा केरल के प्रमुख सुरेंद्रन और मुरलीधरन को करना पड़ा निंदा का सामना

'मंदिरों में जाकर देश बर्बाद कर रहा गांधी परिवार...', KK शैलजा बोलीं- नौटंकी बंद करे कांग्रेस

एमके स्टालिन ने कहा- "तमिलनाडु सरकार आठवीं अनुसूची की भाषाओं...."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -