तेलंगाना में चोरी हुआ सत्ताधारी पार्टी TRS का झंडा, डॉग स्क्वाड लेकर खोजने निकला पुलिस का दल
तेलंगाना में चोरी हुआ सत्ताधारी पार्टी TRS का झंडा, डॉग स्क्वाड लेकर खोजने निकला पुलिस का दल
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के विकाराबाद जिले में चोरी हुए तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) पार्टी के झंडे को खोजने के लिए डॉग स्कॉड को काम पर लगा दिया गया है. परिगी शहर के मल्लेमोनीगुडा क्षेत्र में डॉग स्कॉड को गली गली घूमकर सर्चिंग करते देख लोगों को लगा था कि कोई मर्डर हो गया है और पुलिस अपनी डॉग स्कॉड की मदद से कातिल की तलाश कर रही है. लेकिन यहां मामला वो नहीं है.

स्थानीय नेता के मुताबिक, रात को कोई सत्ताधारी पार्टी TRS का झंडा चुरा कर ले गया, जिसके बाद पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने परिगी पुलिस स्टेशन में शिकायत दी. बस फिर क्या था, सारा काम छोड़कर पुलिस झंडे को ढूंढने में जुट गई. बताया जा रहा है कि जब कहीं से कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस के उच्च अधिकारियों ने सत्तारूढ़ पार्टी के झंडे को खोजने के लिए डॉग स्कॉड को काम पर लगा दिया. इलाके में गली-गली घूमकर पुलिस के ट्रेंड कुत्ते झंडा और चोर की तलाश कर रहे हैं. स्थानीय लोग इस नजारे को हैरत भरी नज़रों से देख रहे हैं, कभी किसी हत्या के मामले में भी पुलिस को इस तरह तलाशी करते नहीं देखा.

इससे पहले भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि कांग्रेस का पूरे देश में पतन हो रहा है और कांग्रेस, तेलंगाना में TRS का विकल्प नहीं हो सकती है, सिर्फ भाजपा ही यहाँ TRS का विकल्प हो सकती है. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग भाजपा के साथ हैं, जो 2019 के लोकसभा चुनावों और इसके बाद दुब्बाक विधानसभा उपचुनाव और गत वर्ष हुए बृहद हैदराबाद नगर निगम चुनावों से पता चलता है. उन्होंने कहा कि TRS को नगर निकाय चुनावों के बाद ओवैसी की पार्टी AIMIM से सहयोग लेना पड़ा.

'उसे हमारे शैतानों ने मार डाला...', आतंकियों द्वारा कश्मीरी पंडित की हत्या पर भावुक हुए फ़ारूक़ अब्दुल्ला

5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर भाजपा का महामंथन, 18 अक्टूबर को बुलाई बड़ी बैठक

ममता बनर्जी को राज्यपाल ने विधानसभा में दिलाई विधायक पद की शपथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -