सड़क पर बिखरी मिलीं मछलियां, देखकर उमड़ी लोगों की भीड़, और फिर जो हुआ...
सड़क पर बिखरी मिलीं मछलियां, देखकर उमड़ी लोगों की भीड़, और फिर जो हुआ...
Share:

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले में नेशनल हाइवे 33 पर मछली से भरे एक ट्रक के पलट जाने के पश्चात् वहां लूट मच गई. आम जन से लेकर पुलिसकर्मी तो सड़क से मछली उठाकर वहां से चलते बने. दरअसल रांची-पटना (NH 33) हाइवे पर हजारीबाग की तरफ जा रही मछली लदी एक बेकाबू ट्रक हाइवे पर पलट गई. ट्रक पलटने के पश्चात् उसमें लदी मछलियां सड़क पर बिखरकर छटपटाने लगी.

वही दुर्घटना के पश्चात् वहां पहुंचे व्यक्तियों में मछली लूटने की होड़ मच गई. क्या राहगीर और क्या पुलिसकर्मी, जिसे जितनी मछली मिली उन्होंने झोली में भर ली. देखते ही देखते सड़क से सभी मछलियां गायब हो गई. इस बीच हाइवे पर से गुजरने वाले व्यक्ति भी अपने वाहन रोककर मछली लेकर वहां से आगे बढ़ गए. सड़क से मछली ले जाने में पुलिस के जवान भी नजर आए. सड़क से मछली लूटने का यह पूरा मामला पुलिस की उपस्थिति में ही हुआ.

हालांकि गांव के लोगों को मछली लूटने से रोकने के लिए पुलिस को जरा भी बल इस्तेमाल भी करना पड़ा. घटनास्थल पर उपस्थित कुज्जु ओपी के SI शाहनवाज खान से जब मछली लूट को लेकर सवाल पूछ गया तो उन्होंने बताया, हां मछली की लूट तो हो रही है, हमलोगों ने बहुत प्रयास किया किन्तु बचा नहीं सके. हालांकि इस सड़क हादसे में कोई नुकसान नहीं हुआ है. ट्रक ड्राइवर को मामूली चोट आई हैं.

ऑपरेशन गंगा: यूक्रेन से 2,816 छात्र केरल पहुंचे

'अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस' पर PM मोदी ने किया नारी शक्ति को नमन, बोले- 'मैं उनकी उपलब्धियों को...'

कोविड अपडेट: भारत में पिछले 24 घंटों में 3,993 नए मामले, 108 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -