मई का पहला सप्ताह इन राशियों के लिए है शुभ

आज से मई महीने के शुरुआती हो चुकी है. शुरूआती सप्ताह मेष, मिथुन और तुला राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ अनुभूति के साथ आने वाला है. इस सप्ताह में कई शुभ समाचार एक साथ मिलने के योग बन रहे हैं, इनमे से कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिलेगा. वहीं बाकी राशियों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहने वाला रहेगा. आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में जिनके लिए यह सप्ताह शुभ होगा .

मेष : मेष राशि वालो के लिए यह सप्ताह एक राजा के सुखों के साथ आया है. आपके पारिवारिक जीवन में शांति बनी रहेगी.आप लोगों से मधुर व्यवहार के साथ पेश आये इसका उचित फल आपको जरूर प्राप्त होगा .यदि आप नौकरी पेशा जातक है तो तो आपका ट्रांसफर का योग भी बन रहा है.

मिथुन : इस सप्ताह आपके माता-पिता को स्वास्थ्य लाभ मिलेगा,जिससे आपका पारिवारिक जीवन सुखमय बनेगा.नौकरी पेशा लोगो को प्रमोशन की सौगात मिल सकती है और आमदनी में भी इजाफा होने की संभावना है. विद्यार्थी वर्ग के लिए यह अच्छा समय है.

तुला : इस सप्ताह आपके द्वारा आपने भविष्य के प्रति लिया गया निर्णय आपको जीवन में आगे बढ़ने में मदद करेगा . अत्यधिक वासनात्मक विचारों से दूर रहना ही आपके लिएअच्छा होगा. विद्यार्थी वर्ग के लिए मेहनत करने का सही समय है वहीं आपकी संतान जीवन में उन्नति के पथ पर आगे बढ़ेगी.

घर के बाहर मौजूद है ये चीज तो समझ लें सर्वनाश निश्चित है

बड़े ही खुशकिस्मत हैं वे जिनके घर के पास तालाब या फव्वारा है

आपके जीवन को सफल बनाते 'बुद्ध' के ये विचार

बुद्ध पूर्णिमा की महिमा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -